उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
गुजरात बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल
गुजरात बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल|Twitter
टॉप न्यूज़

वायरल वीडियो: पानी की शिकायत करने पहुंची थी महिला, बीजेपी विधायक ने लात-जूतों से खूब पीटा 

गुजरात बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल, आप भी देख लें। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

भारतीय जनता पार्टी ने महिलाओं के सम्मान के लिए कई योजनाएं चलाई हैं कई नारे भी दिए है। लेकिन क्या उनके दिए नारों से महिलाओं को सम्मान मिला है ? हम यह सवाल इसलिए पूछ रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया में गुजरात बीजेपी के एक विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको पता चलेगा कि BJP नेताओं के दिल में महिलाओं के लिए कितना सम्मान है।

यह घटना गुजरात के अहमदाबाद की है। जहां एक बीजेपी विधायक पर महिला को मारने का आरोप लगा है । विधायक का नाम बलराम थवानी है। जो एक महिला को लगातार लात-घूंसे से मार रहे हैं। वो भी सरेआम, बीच बाजार, बाल पकड़ कर। कभी लात से, कभी जूते से। इस वीडियो को देखने के बाद विधायक के लिए लोगों का गुस्सा आना भी लाजमी है।

क्यों हुई महिला की पिटाई

बताया जा रह है कि विधायक महोदय ने महिला को इसलिए पीटा क्योंकि वो महिला विधायक के पास पानी की शिकायत लेकर पहुंची थी। जो विधायक महोदय को पसंद नहीं आई। उन्होंने शिकायत सुनने के बजाए महिला को मारना ज्यादा आसान समझा। विधायक ने महिला को और उनकी साथियों को थप्पड़ो से मारना शुरू कर दिया।

मारने खाने वाली महिला का नाम नीतू तेजवानी हैं वह नरोडा की एनसीपी लीडर हैं। इस घटना के बाद उन्होंने पुलिस से शिकायत की और कहा:

“मैं बीजेपी विधायक बलराम थवानी के पास एक स्थानीय मुद्दे पर मिलने गई थी। लेकिन मेरी बात सुनने से पहले ही उन्होंने मुझे थप्पड़ मार दिया, जब मैं नीचे गिरा तो उन्होंने मुझे लात से मारना शुरू कर दिया। उसके लोगों ने मेरे पति के साथ भी मारपीट भी की। मैं मोदी जी से पूछता हूं कि भाजपा के शासन में महिलाएं कैसे सुरक्षित हैं?”

नीतू तेजवानी

घटना के बाद विधायक ने दी सफाई

महिला को लात-जूते से मरने वाले विधायक ने सफाई देते हुए कहा

"मैं भावनाओं में बह गया, मैं गलती स्वीकार करता हूं, मैंने यह जानबूझकर नहीं किया था। मैं पिछले 22 सालों से राजनीति में हूं, ऐसी बात पहले कभी नहीं हुई। मैं उससे सॉरी कहूंगा।"

इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब तक गुजरात सरकार की तरफ से और ना ही पुलिस की तरह से कोई बयान आया है। लेकिन लोगों ने इस वीडियो के खिलाफ जरूर आवाज उठाई है। लोग विधायक पर सख्त कार्यवाई की मांग कर रहे हैं।