उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
दिल्ली लोकसभा चुनाव 2019 
दिल्ली लोकसभा चुनाव 2019 |Twitter
टॉप न्यूज़

गौतम गंभीर को सपोर्ट करने उतरे टर्बनेटर, कहा गंभीर एक महिला के लिए ऐसे शब्द नहीं बोल सकते  

वैसे तो इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह अपने आईपीएल मैच में काफी व्यस्त हैं, लेकिन अपने दोस्त का साथ देना उनका फर्ज है। 

Uday Bulletin

Uday Bulletin

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर और आम आदमी पार्टी की उमीदवार आतिशी मार्लेना के बीच शुरू हुआ विवाद अब कोर्ट तक पहुंच चुका है। दोनों ही नेताओं ने एक-दूसरे के खिलाफ मानहानी मुकदमा दायर किया है। दोनों के बीच खुद को सही और कर्मठ नेता के रूप में जनता के सामने प्रस्तुत करने की होड़ लगी है। जिसके बाद सवाल उठने लगे हैं कि आखिर दिल्ली का दंगल कौन जीतेगा ?

दरअसल, पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी मार्लेना ने गौतम पर जो गंभीर आरोप लगाए हैं उसके बाद गंभीर के सपोर्ट में उनके पूर्व क्रिकेटर साथी भारत के ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह मैदान में उतर चुके हैं।

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने अपने साथी गौतम गंभीर का गंभीर तरीके से ट्विटर के माध्यम से बचाव किया हैं। और कहा कि गौतम गंभीर कभी ऐसा कर ही नहीं सकते।

गंभीर को सपोर्ट करते हुए पूर्व इंडियन क्रिकेटर हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "गौतम गंभीर से जुड़े मद्दों को लेकर मैं भौंचक हूं। मैं जानता हूं कि वह कभी भी किसी महिला के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग नहीं कर सकता। वह जीते या हारे, यह अलग बात है लेकिन वह कभी इस तरह का इंसान नहीं रहा है।"

क्या है विवाद

दरअसल, आप उम्मीदवार आतिशी मार्लेना ने बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर पर आरोप लगाया है कि "गंभीर ने उनके खिलाफ अश्लील बातों वाला पर्चा उनके संसदीय क्षेत्र में बांटा। " हालांकि बीजेपी इसे आप की ही करतूत बता रही है।

आतिशी ने गंभीर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि "बीजेपी उम्मीदवार ने मेरी मर्यादा पर सवाल उठाया है। अगर वे चुनाव जीत भी गए तो उनके राज में महिला कैसे सुरक्षित रहेंगी? "

गंभीर की सफाई

वहीं राजनीति की बारीकियां सीख रहे गौतम गंभीर का कहना है कि "मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है। मैं महिलाओं की बहुत इज्जत करता हूं। ये आम आदमी पार्टी की चाल है, आप पहले भी कई बार ऐसे पर्चे बंटवा चुकी है। मुझे शर्म आती है कि अरविन्द केजरीवाल हमारे मुख्यमंत्री हैं।"

अब गंभीर ने आतिशी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के नाम मानहानि का नोटिस भी भिजवाया है और कहा है कि इन्हें माफ़ी मांगनी चाहिए।