Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
मोदी साहेब ने कैमरा लगवाया है
मोदी साहेब ने कैमरा लगवाया है|Google
टॉप न्यूज़

पीएम मोदी के नाम पर लोगों को दे रहा था धोखा, फैला रहा था झूठी खबर 

गुजरात के फतेहपुरा में बीजेपी MLA रमेशभाई कटारा ने कहा मोदी साहब ने बूथ में कैमरे लगा रखे हैं। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

लोकसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, नेताओं की बयानाबाजी तेज होती जा रही है। वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए सभी तरीके अपनाये जा रहे हैं। यहां तक की बड़े-बड़े पद पर बैठे जन प्रतिनिधि भी झूठ का सहारा लेकर लोगों को डरा-धमका रहे हैं। गुजरात के फतेहपुरा में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां विधायक रमेश कटारा लोगों से कह रहे हैं कि मोदी साहब ने सभी बूथ पर कैमरे लगा रखे हैं। अगर आपने किसी और को वोट दिया तो उनको पता चल जायेगा।

गुजरात के फतेहपुरा से विधायक रमेश कटारा ने क्या कहा लोगों से यहां पढ़े -

बीजेपी के लिए कौन वोट करेगा ? कांग्रेस के लिए कौन वोट करेगा ? ये सब पता चल जायेगा। आधार कार्ड में फोटो लगा होता है सारे कार्ड में फोटो लगा है। अगर आपके बूथ से कम वोट पड़े तो साहब को पता चल जाएगा। किसने उनको वोट नहीं दिया और किसने वोट दिया। फिर साहब आप लोगों को काम नहीं देगें। जहां आपको जशवंत सिंह भाभोर (बीजेपी उम्मीदवार दाहोद) और कमल का निशान EVM में दिख जाए बटन दबा देना। मोदी साहब ने हर जगह कैमरा लगाया है। सारे मतदान केंद्र में कमरे हैं। इसलिए गलती मत करना।
बीजेपी MLA रमेशभाई कटारा

यह पहले मौका नहीं है जब बीजेपी विधायक ऐसी बेवकूफी भरी बयानबाजी कर रहे है। इससे पहले भी गुजरात के जल आपूर्ति मंत्री कुंवरजी बावलिया ने ऐसा ही बयाना दिया था। एक जनसभा में महिलाओं ने जब उनसे पूछा कि हमारे गांव में पानी की दिक्कत कब कम होगी ? तो उन्होंने जवाब दिया "क्या आप लोगों ने मुझे वोट दिया था। यहां से मुझे 55 फीसदी वोट ही मिले थे। काम नहीं होगा।" ऐसा कहने के बाद वे महिलाओं पर बरस पड़े थे। और बेचारे गांव वालों को मंत्री जी के गुस्से का सामना करना पड़ा।