उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Lok sabha elections updates
Lok sabha elections updates|Google
टॉप न्यूज़

लोकसभा चुनाव पर PM Modi की राहुल गांधी, रतन टाटा, रणवीर सिंह, विराट कोहली से अपील 

Lok sabha elections updates लोकसभा चुनाव की खबर आते ही , राजनीतिक दल और नेता वोटरों को साधने में लगे हैं। इसी बीच PM Modi ने अपील है कि लोग ज्यादा वोट करें। 

Uday Bulletin

Uday Bulletin

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज के समय में देश के सबसे लोकप्रिय नेता हैं और इस बात में भी कोई दो राय नहीं कि अगर अभी चुनाव हुए तो जनता एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी को चुनेगी (cvoter survey)। लेकिन बेहतर चुनाव और नतीजे के लिए मतदाताओं का अधिक से अधिक संख्या में वोट डालना भी जरुरी है। और इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी ने अपने विपक्षी दलों के नेताओं से ट्विटर के माध्यम से अपील की है कि वे लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित करें। ट्वीटर के जरिए पीएम मोदी ने लिखा कि मैं राहुल गांधी, ममता बनर्जी, शरद पवार, मायावती, अखिलेश यादव और एमके स्टालिन से अपील करता हूं कि आगामी लोकसभा चुनावों में ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को प्रोत्साहित करें। जनता की ज्यादा भागीदारी हमारे लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत होगी। उन्होंने राजनीति, व्यापार, मनोरंजन, खेल और मीडिया जगत की हस्तियों से मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक बनाने में मदद की अपील की।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर लिखा "ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी से भी अपील करता हूं कि वह जनता को पोलिंग बूथ तक लाने की दिशा में काम करें। अपने अधिकारों के प्रति जनता की जागरुकता भारत को मजबूती प्रदान करेगी।"

प्रधानमंत्री मोदी ने हरसिमरत बादल, चिराग पासवान और आदित्य ठाकरे से भी अपील की कि वह देश के युवाओं को उनके अधिकारों के बारे में बताएं और वोट डालने के लिए जागरुक करें।

प्रधानमंत्री मोदी ने सदगुरु, स्वामी रामदेव और श्री श्री रविशंकर से अपील करते हुए कहा कि "आप जैसे आध्यात्मिक नेता कई को शब्दों और काम के माध्यम से प्रेरित करते हैं। मेरा आपसे अनुरोध है कि आप लोगों को अधिक से अधिक लोकतांत्रिक भागीदारी के लिए प्रेरित करें। कृपया अधिक से अधिक मतदाता जागरूकता को प्रोत्साहित करें।"

प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को ट्वीट करते हुए लिखा "भारत के सबसे विपुल राजनेताओं और दशकों से राजनीति में सक्रिय रहने वाले लोगों के बीच, आप एक वोट की शक्ति को समझेंगे। मेरा आपसे निवेदन है कि बड़ी संख्या में भाग लेकर लोकतंत्र के त्योहार को समृद्ध करने के लिए लोगों से अपील करें।"