उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
PM Modi in Greater Noida
PM Modi in Greater Noida |Twitter-BJP
टॉप न्यूज़

नोएडा की रैली में Air Strike पर बोले PM Modi: जिसकी रगों में हिंदुस्तान का खून है, उसको शक होना चाहिए क्या ? 

PM Modi in Greater Noida लोकसभा चुनाव आचार संहिता लागू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ग्रेटर नोएडा में सिटी सेंटर-नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी सेक्शन ऑफ मेट्रो का उद्घाटन किया है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लोकसभा चुनाव की आचार सहिंता से पहले ग्रेटर नोएडा पहुंचे। जहां उन्होंने एक रैली को संबोधित किया। अपनी रैली में प्रधानमंत्री मोदी, कांग्रेस पर आक्रमक दिखें। कांग्रेस जहां भारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक पर सवाल कर रही है तो प्रधानमंत्री ने अपने मंच से सारे सवालों की धज्जियां उड़ा दी। प्रधानमंत्री ने कहा हमारी सरकार में लेने-देने वाली संस्कृति पर पूरी सख्ती के साथ निपटा जा रहा है और योजनाओं को संपूर्णता के साथ, सामान्य मानवी के हित में बनाया जा रहा है। इसी कारण हर भ्रष्ट को मोदी से कष्ट है और वो आज इस चौकीदार को गाली देने के कॉम्पटीशन में जुटे हैं।

वीडियो में देखें क्या बोले PM Modi

प्रधानमंत्री ने कहा, उरी के बाद हमसे सबूत मांग रहे थे। पुलवामा हमले के बाद, भारत के वीरों ने जो काम किया ऐसा काम दशकों तक नहीं हुआ। हमारे वीरों ने आतंकियों को उनके घर में घुस के मारा है। अब फिर से सबूत मांगा जा रहा है। भारत कभी नहीं भूल सकता कि 26 नवंबर, 2008 को मुंबई में पाकिस्तान से आए 10 आतंकियों ने आतंकी हमला किया था। सारे सबूत पाकिस्तान में बैठे आतंक के आकाओं की तरफ जा रहे थे। लेकिन भारत ने क्या किया, पाकिस्तान को कैसे जवाब दिया? खबरें तो ये भी हैं कि उस समय भी हमारी वायुसेना ने कहा था कि हमें खुली छूट दीजिए। लेकिन हमारे सुरक्षाबलों को छूट नहीं दी गई। उनके हाथ-पैर बाँध कर कहा गया कि आतंक का मुकाबला करिए।

प्रधानमंत्री ने कहा, याद करिए, साल 2010 में पुणे में एक बेकरी में बम धमाका हुआ था, उसी साल वाराणसी में दशाश्वमेध घाट पर बम धमाका हुआ। साल 2011 में मुंबई में फिर आतंकी हमला हुआ। ओपेरा हाउस, जावेरी बाजार, दादर में बम फटे। दिल्ली हाईकोर्ट के सामने भी बम फटा। लेकिन कुछ नहीं किया उस समय की सरकार ने। सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के बाद आतंक के आकाओं को समझ में आ गया है कि ये पुराना भारत नहीं है। देश के वीर जवान उन्हें जवाब दे रहे हैं, लेकिन इस देश के नागरिक के तौर पर सतर्क रहकर हमें भी अपना दायित्व निभाना है।

उस ताकत को जवाब देना है, जो देश के टुकड़े-टुकड़े करने का सपना देख रहे हैं। इस टुकड़े-टुकड़े गैंग को पहचानिये, सबसे पहले पाकिस्तान ने ट्वीट करके कहा कि भारत की सेना ने हमारे घर में घुसकर मारा है। लेकिन हमारे देश में ऐसे सिरफिरे लोग हैं, जिन्होंने 8-9 बजते ही कहना शुरू कर दिया कि पता नहीं ये बालाकोट कहां है और वहां क्या-क्या हुआ।

देश को अब समझ आ गया है, की किसके साथ जाना है। प्रधानमंत्री से अपने मंच से सवाल किया और कहा, जिसके रगों में हिंदुस्तान का खून है, उसको शक होना चाहिए क्या ? जो भारत माँ की जय बोलता है, उसको शक होना चाहिए क्या ?ये शक करने वाले लोग कौन हैं ? ऐसे लोगों की बातों पर भरोसा करोगे क्या ?