उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
पार्टी बैठक में जब बीजेपी MP ने बीजेपी MLA को पीट दिया
पार्टी बैठक में जब बीजेपी MP ने बीजेपी MLA को पीट दिया|Google
टॉप न्यूज़

बीजेपी सांसद ने अपनी ही पार्टी के विधायक पर बरसाये जूते, Video में देखें पूरा माजरा 

सोशल मीडिया में उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और बीजेपी विधायक राकेश सिंह के बीच जमकर मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

नेता जनता के प्रतिनिधि होते हैं, वो भी जब बात सत्ताधारी पक्ष के नेता की हो रही हो तो उम्मीदें और भी ज्यादा बढ़ जाती हैं। लेकिन बीजेपी के कई नेता ऐसे भी हैं जिन्हें न तो पार्टी की चिंता और न अपने पद की गरिमा का ख्याल है। बस जनता का बंटाधार करने के लिए कुर्सी पर बैठे हैं।

बीजेपी MP ने बीजेपी MLA को बैठक में इतना मारा की बीच बचाव के लिए पुलिस को आना पड़ा, वीडियो देखें -

दरअसल भारतीय जनता पार्टी के सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश सिंह आज यानी बुधवार को एक बैठक कर रहे थे, बैठक के दौरान दोनों में जमकर मारपीट हो गई, जिसमें बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी ने विधायक राकेश सिंह को जूतों से जमकर पीटा डाला । सांसद ने विधायक को पहले हाथ से पीटा फिर जूते से। हालांकि सांसद से मार खाने के बाद विधायक ने भी सांसद को कई थप्पड़ जड़ दिए। बताया जा रहा है यह वाकया शिलापटट् (foundation stone) पर नाम न होने की वजह से हुआ है।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे बीजेपी सांसद और बीजेपी विधायक के इस मार-पीट के वीडियो को देखने पर पता चलता है कि ये खबर उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर की है। बीजेपी के दोनों नेता के बीच पहले मामूली बहस और बात शुरू हुई। जिसके बाद यह बहस गाली गलौज में बदल गई। शिलापट्टी पर नाम न होने की वजह से दोनों में बहस शुरू हुई और देखते ही देखते यह बहस गरमा गई। बहस के दौरान पहले बीजेपी सांसद ने अपना जूता निकला और विधायक को कूट दिया। विधायक ने भी न आव देखा न ताव उन्होंने ने भी अपने जूते की ओर हाथ बढ़ाया और सांसद को कुटा। हालांकि उन्होंने अपने पैर से जूता उतारा नहीं, लेकिन गुस्से से तमतमाए सांसद शरद त्रिपाठी ने अपने पैर से जूता उतार लिया।

इस दौरान वहां मौजूद लोग बीच-बचाव को आए। मामला बढ़ने के बाद तुरंत पुलिस वहां पहुंची और दोनों नेताओं को अलग-अलग किया है।