udaybulletin
www.udaybulletin.com
पीएम मोदी आज गुजरात दौरे पर हैं। 
पीएम मोदी आज गुजरात दौरे पर हैं। Twitter
टॉप न्यूज़

Video: प्रधानमंत्री मोदी के मंच पर दिखा अद्भुत नज़ारा, मंच पर ऐसा था पीएम का अंदाज

Prime Narendra Modi in Adalaj, Gujarat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात दौरे पर हैं, जहां एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री के मंच पर अद्भुत नज़ारा देखने को मिला। 

प्रधानमंत्री मोदी जब लोगों से मिलते, तो उनका अंदाज कुछ ऐसा होता है, कि सामने वाला व्यक्ति प्रधानमंत्री की शालीनता का कायल हो जाता है। ऐसा ही कुछ नज़ारा प्रधानमंत्री मोदी के गुजरात दौरे पर देखने को मिला। दरअसल प्रधानमंत्री मोदी आज गुजरात के गांधीनगर में एक कार्यक्रम में शामिल हुए। PM मोदी जब मंच पर गए तो वहां कई लोग पहले से उनके स्वागत में खड़े थे, उनमें गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशूभाई पटेल भी थे। इस दौरान प्रधानमंत्री सभी नेताओं का हाथ जोड़ कर अभिवादन कर रहे थे, लेकिन जब प्रधानमंत्री मोदी केशुभाई पटेल के पास पहुंचे तो उन्होंने उनका पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

प्रधानमंत्री मोदी का यह वीडियो समाचार एजेंसी ANI ने साझा किया है। जिसमें प्रधानमंत्री मोदी और गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल का भाव साफ़ नजर आ रहा है। पीएम जब केशुभाई पटेल के पांव छू कर आशीर्वाद ले रहे थे तब उनके मुख पर प्रधानमंत्री के लिए असीम प्रेम भाव साफ नज़र आ रह था। आपको बता दें कि, नरेंद्र मोदी से पहले केशुभाई पटेल गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे। वर्ष 2001 में नरेंद्र मोदी ने केशुभाई पटेल को सत्ता से बेदखल कर गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी।

गुजरात के मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने के बाद केशुभाई पटेल ने बीजेपी से इस्तीफा देकर गुजरात परिवर्तन पार्टी का गठन किया। जिसका बाद 2012 में भारतीय जनता पार्टी के साथ विलय कर दिया। केशुभाई पटेल 2012 के विधानसभा चुनाव में विसावदर से चुने गए थे परन्तु बाद में अस्वस्थ होने के कारण उन्होंने 2014 में इस्तीफा दे दिया था।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने गुजरात दौरे में अहमदाबाद की एक सभा को भी संबोधित किया जिसके बाद देर शाम रायसेन गांव में अपनी नब्बे वर्षीय मां हीरा बा से सोमवार को मुलाकात की। हीरा बा मोदी प्रधानमंत्री के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ गांधीनगर के नजदीक स्थित गांव में रहती हैं। प्रधानमंत्री ने अपनी मां और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ करीब 30 मिनट बिताए।