उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal)
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) |AAP-Twitter
टॉप न्यूज़

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी राज की तुलना हिटलर से की 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष की महारैली के मंच पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार की जम कर आलोचना की। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee rally kolkata) की ओर से आयोजित संयुक्त विपक्ष की रैली (Opposution Rally) को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) ने मोदी सरकार के कामकाज की जम कर आलोचना की है। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) और अमित शाह (Amit Shah) की तुलना हिटलर (Adolf Hitler) से करते हुए कहा कि अगर 2019 में BJP फिर से सत्ता में आती है, तो प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) एडोल्फ हिटलर (Adolf Hitler) के समान काम करेंगे।

संयुक्त विपक्ष (Opposution Rally) की रैली को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि "पिछले 70 साल में जो काम पाकिस्तान नहीं कर पाया, वो काम प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) और अमित शाह की जोड़ी ने 5 साल में ही कर गई। उन्होंने आज पूरे देश में नफरत का जहर घोलकर कर दिखाया"..... "तो प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और अमित शाह की जोड़ी ने देश का बेड़ा गर्क कर दिया, अमित शाह ने कहा अगर इस बार जीते तो भाजपा 50 साल तक रहेगी सत्ता में वह अगर इस बार जीत गए तो संविधान भी बदल देंगे। बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि मोदी जी (PM Modi) और अमित शाह के अच्छे दिन पूरे हो गए हैं। अब वे जाने वाले हैं और देश के अच्छे दिन आने वाले हैं।

इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने कहा कि उम्र के इस पड़ाव पर वह जिंदगी से कुछ नहीं चाहते हैं, बल्कि केवल मोदी सरकार (PM Government) को सत्ता से बाहर करना चाहते हैं, जिसके लिए पूरे विपक्ष को एकजुट (Opposution Rally) होना होगा।

उन्होंने कहा कि देश में सभी विपक्षी पार्टियों को भाजपा के खिलाफ एक उम्मीदवार उतारना चाहिए, ताकि राजग को सत्ता से उखाड़ फेंका जाए।

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर नोटबंदी, अर्थव्यवस्था को पीछे ले जाने, आम लोगों की दुर्दशा और वस्तु एवं सेवा कर(जीएसटी) जैसी सामान्य प्रणाली को कठिन बनाने के लिए निशाना साधा।