Satrughan 
Satrughan |Google
टॉप न्यूज़

क्या ममता बनर्जी होगी अगली प्रधानमंत्री? भाजपा से नाराज शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया कुछ ऐसा जवाब 

तृणमूल कांग्रेस की निगाहें इस वक्त दिल्ली पर हैं और पार्टी 19 जनवरी को कोलकाता में होने वाली संयुक्त विपक्षी रैली के लिए तैयार है. 

Suraj Jawar

Suraj Jawar

तृणमूल कांग्रेस की निगाहें इस वक्त दिल्ली पर हैं और पार्टी 19 जनवरी को कोलकाता में होने वाली संयुक्त विपक्षी रैली के लिए तैयार है. तृणमूल प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि यह रैली लोकसभा चुनावों से पहले बीजेपी के लिए 'मृत्यु-नाद' की मुनादी होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक ममता की इस रैली में बीजेपी के असंतुष्ट सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल होने वाले हैं.

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते रहते हैं. वहीं सिन्हा का कहना है कि वे बीजेपी में तब शामिल हुए थे जब वह दो सांसदों की पार्टी थी और उन्होंने हमेशा इसे मजबूत करने के लिए काम किया है. ममता की रैली को लेकर सिन्हा का कहना है कि वह इस रैली में अपने सहयोगी यशवंत सिन्हा के साथ हिस्सा लेंगे. यशवंत सिन्हा भी बीजेपी से नाराज हैं.

वहीं जब शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा गया कि क्या ममता बनर्जी लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री बन सकती हैं. तो इस सवाल के जवाब में सिन्हा ने कहा, 'पीएम चुनाव के बाद संख्या के आधार पर पार्टियों के लोगों और नेताओं के जरिए तय किया जाएगा. लेकिन वह निश्चित रूप से सर्वश्रेष्ठ व्यक्तित्व की श्रेणी में हैं.

उन्होंने सीएम ममता को राष्ट्रीय नेता भी कहा. उन्होंने कहा, 'वह केवल एक क्षेत्रीय नेता नहीं बल्कि एक प्रमुख राष्ट्रीय नेता हैं.'

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com