उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
भाजपा के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh)
भाजपा के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh)|Google
टॉप न्यूज़

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने क्यों कहा ‘संभलिए और हिंदुस्तान को संभालिए’

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा संभालिए नहीं तो राम का नाम लेना भी हिंदुस्तान में मुश्किल हो जाएगा।  

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) में अयोध्या में राम मंदिर (Ram Temple) निर्माण को लेकर नेताओं के विचार अलग अलग हैं। एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) अयोध्या में राम मंदिर (Ram Temple) निर्माण के लिए अदालत के फैसले का इंतजार करने की बात कह रहे हैं। वहीं, भाजपा के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने शुक्रवार को कहा कि जिस तरह से जनसंख्या वृद्घि हो रही है अगर वह जारी रहा तो राम मंदिर (Ram Temple) की छोड़िए राम का नाम लेना भी हिंदुस्तान में मुश्किल हो जाएगा।

वैसे तो बीजेपी (BJP) नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) अक्सर अपने विवादित बयानबाजी के कारण चर्चाओं में रहते हैं। एक बार फिर गिरिराज सिंह ने विवादित बयान दिया है। बिहार के नवादा से लोकसभा सांसद गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा कि, 'एक बाबर के आने से 100 करोड़ हिन्दुओ को हिंदुस्तान में राम मंदिर (Ram Temple) के लिए हिंदुओं को दर-दर भटकना पड़ रहा है कल जनसंख्या वृद्धि होने के कारण का राम मंदिर को तो छोड़िए राम का नाम लेना भी हिंदुस्तान में मुश्किल हो जाएगा।संभालिए और हिंदुस्तान को संभालिए।’

जैसे जैसे लोकसभा चुनाव (lok Sabha Election 2019) नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे नेताओं के सुर-ताल बदलते नज़र आ रहे है। जहां सुप्रीम कोर्ट में 7 दशक से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर अब तक फैसला नहीं हो सका है वहीं दूसरी ओर बीजेपी पार्टी के नेता राम मंदिर निर्माण का मुद्दा हर चुनाव में अलापते हैं। गिरिराज सिंह इससे पहले भी कई मौकों पर राम मंदिर को लेकर बयान दे चुके हैं। इससे पहले उन्होंने कहा था कि अब हिंदुओं का सब्र टूट रहा है, मुझे भय है कि इसका परिणाम क्या होगा।

बीजेपी (BJP) सांसद गिरिराज सिंह ने इस बार कहा कि 'देश के विकास के जनसंख्या पर नियंत्रण कारन बेहद जरुरी है। एक बाबर के आने से 100 करोड़ का जिस प्रकार दमन हुआ है और दुर्भाग्यपूर्ण है।'

गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) से हमारा एक सवाल है, देश के विकास के प्रति इतनी अच्छी मानसिकता रखने वाली बीजेपी सरकार केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार है। तो फिर बताये जनसंख्या नियंत्रण पर कानून, और राम मंदिर का निर्माण कब होगा ?