उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
(फाइल फोटो) बस एक्सीडेंट 
(फाइल फोटो) बस एक्सीडेंट |Google
टॉप न्यूज़

मध्य प्रदेश: सतना में स्कूल वैन की बस से टक्कर, चालक सहित 7 लोगों की घटनास्थल पर मौत 

मध्य प्रदेश में सतना जिले के बीरसिंहपुर में एक बस के स्कूल वैन से टकराने की घटना में पांच बच्चों सहित चालक की मौत

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

सतना | मध्य प्रदेश के सतना जिले के बीरसिंहपुर में स्कूली वैन और बस के बीच हुई टकराने की घटना में सात बच्चों सहित चालक की मौत हुई है। इस हादसे में चार बच्चों की हालत गंभीर है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, सतना के बिरसिंगपुर में बस और स्कूल वैन की टक्कर में कम से कम 8 लोग घायल हो गए हैं। बच्चे लकी कॉन्वेंट स्कूल के थे।

पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, सभापुर थाना क्षेत्र में बिरसिंहपुर गांव में गुरुवार की सुबह एक निजी स्कूल की वैन और विपरीत दिशा से आ रही यात्री बस के बीच आमने-सामने से टक्कर हुई। इस हादसे के बाद बच्चों की चीत्कार गूंज गई। सतना के पुलिस अधीक्षक संतोष गौड़ ने संवाददाताओं को बताया है कि वैन और बस के बीच हुई टक्कर में वैन चालक सहित पांच की मौत हुई है। हादसा कैसे हुआ, इसका जांच के बाद ही पता चल सकेगा। मौके पर अधिकारी पहुंच गए हैं। इस हादसे में घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की सतना लकी कॉन्वेंट की मार्शल गाड़ी बच्चों को लेकर जा रही थी। तभी सेमरिया रोड में गुढ़वा के पास यह हादसा हुआ। बस सेमरिया की ओर से आ रही थी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बस राजू कोच के नाम से थी, जिसका नबंर MP 17 P 0885 था। बच्चों से भरी यह बस तेज रफ्तार में थी, जो नियंत्रित होकर स्कूली बस से जा टकराई।

बता दें कि, घटना के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर मृतक बच्चों के परिवार वालों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सतना सड़क हादसे की खबर से स्तब्ध हूं, मन दुखी है। हादसे में हताहत बच्चों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। प्रशासन को आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इस हादसे में चार बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई पांच बच्चों को हालत गंभीर है उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है , वहीं बस के भी कुछ यात्रियों को चोट आई है। सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।