उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
शादी के दौरान तेज प्रताप और ऐश्वर्या 
शादी के दौरान तेज प्रताप और ऐश्वर्या |Google
टॉप न्यूज़

ऐसा क्या हुआ की छह महीने भी नहीं चली ऐश्वर्या राय की शादी 

12 मई 2018 को शादी और 19 नवंबर 2018 को तलाक, छह महीने भी नहीं चली लालू के बेटे की शादी। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

पटना | शादी के महज छह महीने में ही पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की अर्जी दाखिल करने वाले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शनिवार को कहा कि वह ऐश्वर्या के साथ अब और नहीं रह सकते। तेज प्रताप ने शुक्रवार को पटना उच्च न्यायालय में पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी दी। ऐश्वर्या राजद के वरिष्ठ नेता चंद्रिका राय की बेटी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती हैं।

 तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय 
तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय 
Google photo

मई में दोनों की शादी हुई थी। पिता लालू प्रसाद यादव से झारखंड के रांची मिलने जाने के दौरान रास्ते में गया जिले में तेज प्रताप ने मीडिया को बताया, "हां, मैंने तलाक की अर्जी दी है। मैं उसके साथ अब और नहीं रह सकता।"

चारा घोटाले में जेल की सजा पाए लालू का अस्पताल में इलाज चल रहा है। तेज प्रताप यादव के वकील यशवंत कुमार शर्मा ने भी तलाक की अर्जी दाखिल किए जाने की पुष्टि की है। अपनी अर्जी में तेज प्रताप ने आपसी तालमेल की कमी को तलाक की वजह बताया है। अदालत ने अर्जी पर सुनवाई के लिए 19 नवंबर की तारीख निर्धारित की है।

तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय 
तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय 
Google Photo

आपको बता दें , कि लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी जी के प्रथम सुपुत्र तेज प्रताप यादव की शादी आज से लगभग छह महीने पहले हुए थी। 6 महीने के भीतर ही दोनों के तलाक की खबरे मीडिया में आ रही है। तेज प्रताप यादव ने मीडिया से कहा वो अब और घुट घुट कर नहीं रह सकते हैं, उन्हें ऐश्वर्या से तलाक चाहिए। दरअसल तेज प्रताप और ऐश्वर्या ने पटना सिविल कोर्ट में तलाक की अर्जी भी डाल दी है। सुनवाई के लिए सपोर्ट ने 19 नवंबर की तारीख दी है। बता दें कि तेज प्रताप की शादी इसी साल 12 मई को पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हुई थी।