उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
PM Modi Image
PM Modi Image|ANI
टॉप न्यूज़

कांग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या रम्या ने पीएम मोदी पर किया आपत्तिजनक ट्वीट, हुआ वायरल

कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्य स्पंदना/रम्या ने पीएम नरेंद्र मोदी पर एक आपत्तिजनक ट्वीट किया है। यह ट्वीट माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर थोड़ी ही देर में वायरल हो गया है। 

Suraj Jawar

Suraj Jawar

कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्य स्पंदना/रम्या ने पीएम नरेंद्र मोदी पर एक आपत्तिजनक ट्वीट किया है। यह ट्वीट माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर थोड़ी ही देर में वायरल हो गया है। रम्या के इस ट्वीट पर तेजी से रिऐक्शन मिल रहे हैं।

रम्या ने अपने ट्वीट में सरदार पटेल की 'स्टैचू ऑफ यूनिटी' के लोकार्पण के दौरान पीएम मोदी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में पीएम मोदी दुनिया की इस सबसे ऊंची प्रतिमा के पैरों के पास खड़े हैं। इस तस्वीर के साथ रम्या ने जो कैप्शन लिखा है वह आपत्तिजनक है। रम्या ने लिखा है कि Is that bird dropping? जाहिर तौर पर रम्या का इशारा चिड़िया की बीट की तरफ जाता दिख रहा है।
दरअसल इस भव्य मूर्ति के पैरों के पास खड़े पीएम मोदी काफी छोटे नजर आ रहे हैं। रम्या ने इसी को तंज कसने के लहजे में ट्वीट किया है। हालांकि तंज कसते कसते रम्या का कॉमेंट आपत्तिजनक की श्रेणी में पहुंच गया और अब उन्हें सोशल मीडिया पर इसके रिऐक्शन देखने को मिल रहे हैं।

आपको बता दें कि भारत के प्रथम उप-प्रधानमंत्री और गृहमंत्री सरदार पटेल के जन्मदिवस (31 अक्टूबर) पर पीएम मोदी ने स्टैचू ऑफ यूनिटी देश को समर्पित किया। 182 मीटर की स्टैचू ऑफ यूनिटी दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा है। पीएम मोदी ने इस दौरान अपने संबोधन में कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरदार पटेल के इतिहास को मिटाने की कोशिश की गई।