जिओमी A2 अब अमेज़न और एमआयी.कॉम पर सामान्य रूप से उपलब्ध !

अब एमआई A-2 खरीदने का मौका पाने के लिए पंजीकरण करने और साप्ताहिक फ्लैश बिक्री की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं होगी
जिओमी A2 अब अमेज़न और एमआयी.कॉम पर सामान्य रूप से  उपलब्ध !
Mi A2 Smartphonesource: google image

पिछले महीने भारत में एमआई ए 2 स्मार्टफोन लॉन्च किया गया था। लॉन्च करने के बाद से, चीनी निर्माता हैंडसेट बेचने के लिए अमेज़ॅन इंडिया साइट और एमआयी.कॉम पर फ्लैश बिक्री कर रहा था, लेकिन अब यह दोनों प्लेटफॉर्म पर सामान्य बिक्री के माध्यम से उपलब्ध है। इसका अनिवार्य रूप से मतलब है कि आपको अब एमआई ए 2 खरीदने का मौका पाने के लिए पंजीकरण करने और साप्ताहिक फ्लैश बिक्री की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं होगी। एकमात्र 4 जीबी रैम संस्करण अब वर्तमान में खरीद के लिए उपलब्ध है और आप आखिरी स्टॉक तक स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

एमआयी A2 की विशेषताएँ

विशेष रूप से, स्मार्टफोन की प्रमुख विशेषताओं में स्टॉक एंड्रॉइड सॉफ्टवेयर, क्विक चार्ज 4+ फास्ट-चार्जिंग के साथ 3,000 एमएएच बैटरी और डबल रीयर कैमरा है।मूल्य निर्धारण के मामले में, जैसा कि बताया गया था एमआई ए 2 की लागत भारत में 16,999 है, यह स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज संस्करण में आता है। यह स्मार्टफोन काले , सुनहरे , नीले और सुनहरे गुलाबी रंग में उपलब्ध है।

अमेज़न और एमआयी.कॉम पर मिल सकते है आपको ये ऑफर्स -

1. विशेष रूप से, एमआई ए 2 को खरीदने वाले खरीदार यह ध्यान में रखे की अगर वो एमआयी.कॉम के माध्यम से हैंडसेट खरीदते हैं तो उन्हें हंगामा संगीत के तरफ से 3 महीने की सदस्यता, 2,200 रुपये तक के कैशबैक और जिओ के 4.5 टीबी डाटा तक का लाभ उठाने का अवसर प्राप्त हो सकता है।

2.अगर आप अमेज़ॅन के माध्यम से हैंडसेट खरीदते हैं, तो आपको एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत तत्काल छूट और एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर बिना कोई लागत की ईएमआई मिलेगी।

एमआयी A2 का विवरण -

ज़ियामी एमआई ए 2 एक ड्यूल-सिम (नैनो) स्मार्टफोन है जो एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ स्टॉक चलाता है। इसका डिस्प्ले 18.99 इंच फुल एचडी में है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रगन 660 के साथ आता है।इसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सेल और ड्यूल कैमरा 20 मेगापिक्सेल का है अथवा इसके सामने के कैमरे में 20 मेगापिक्सेल का सेंसर लगा हुआ है। ज़ियामी एमआई ए 2 में कनेक्टिविटी विकल्प को मद्देनज़र रखते हुए 4 जी वोल्ट, वाई-फाई 802.11 एसी (दोहरी बैंड, 2.4GHz और 5G,Hz), ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस / ए-जीपीएस, और यूएसबी टाइप-सी (v2.0) पोर्ट शामिल है ।हालाँकि फ़ोन में 3.5 एमएम जैक शामिल नहीं है जबकि पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध है। हैंडसेट बोर्ड पर सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, परिवेश प्रकाश संवेदक, डिजिटल कंपास, जाईरोस्कोप , और प्रोक्सिमिटी शामिल है। फ़ोन में बैटरी एक बहुत ही ज़रूरी चीज होती है जो फ़ोन को चलती है और इस फ़ोन में भी 3000 एमएच की बैटरी लगी है जिसमे क्विक चार्ज 4+ सहायक है। आयामों के संदर्भ में, एमआई ए 2 158.7x75.4x7.3 मिमी की मैप में है, और इसका वजन 168 ग्राम है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com