Anand mahindra shared tesla car jugad video
Anand mahindra shared tesla car jugad video|Google Image
ऑटोमोबाइल

जनरेटर वाली इलेक्ट्रिक टेस्ला कार, आंनद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

आंनद महिंद्रा मजेदार ट्वीट्स और कमेंट्स के लिए जाने जाते है, इस बार उनकी नजर इलेक्ट्रिक कार पर पड़ी है, जिसने लगभग सबको चकित कर दिया है।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

महिंद्रा ने ट्विटर पर ट्वीट करके एक मजेदार घटना से रूबरू कराया है जिसमे कुछ व्यक्ति (स्थान का पता नही) सड़क के किनारे पर खड़े होकर बात कर रहे हैं और जब उनसे खड़े होने के लिए कारण पूंछा जाता है तो जवाब मिलता है इलेक्ट्रिक कार का चार्ज न होना, जिसपर कार चालक एक गैलन जिसमें गैसोलीन अथवा कोई अन्य ईंधन तेल की तलाश में पाया जाता है।

इलेक्ट्रिक कार के लिए गैसोलीन ?

अब अगर कहें कि जुगाड़ पर सिर्फ भारत का ही कॉपीराइट है तो ये गलत है, दरअसल मानव शुरुआत से ही जुगाडू रहा रहा है। इस मामले में भी टेस्ला की इलेक्ट्रिक कार में चालक द्वारा तगड़ा जुगाड़ लगाया गया है। दरअसल कार की बूट स्पेस में एक पोर्टेबल जेनरेटर सेट रखा हुआ नजर आता है जिसमे जरूरत पड़ने पर गैसोलीन डाल कर कार को चार्ज किया जा सकता है और गंतव्य तक पहुँचा जा सकता है। हालांकि यह जेनरेटर इस बड़ी कार को कितनी देर में चार्ज कर सकता है इसके बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हो सकी। हालांकि आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

एक दूसरे ट्विटर उपयोक्ता द्वारा एक इलेक्ट्रिक बस को बड़े जेनरेटर सिस्टम द्वारा चार्ज करते हुए बताया:

खबर लिखे जाने तक इस ट्वीट को 6000 से ज्यादा बार कमेंट और रिट्वीट किया जा चुका है वहीं करीब 26000 से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com