प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो की फैक्ट्री में पाए गए कोरोना संक्रमित, काम काज हुआ ठप
इसे असावधानी कहें या कुछ और बिजनेस बढ़ाने के लिए कुछ विदेशी कंपनियों द्वारा सरकार के तय किये गए दिशा निर्देशों को भी नहीं माना जा रहा है।
प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो की फैक्ट्री में पाए गए कोरोना संक्रमित, काम काज हुआ ठप
6 Employee of Oppo Tested Corona PositiveUday Bulletin

ग्रेटर नोएडा का है मामला :

ग्रेटर नोएडा में स्थापित चीन की प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता कंपनी की फोन असेम्बलिंग फैक्ट्री में 6 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सनद रहे कि बीती 8 मई से ही इस प्लांट में कामकाज शुरू किया गया था। छह मरीजों के सामने आने के बाद अन्य करीब 3000 लोगों के संक्रमित होने का खतरा बढ़ रहा है। हालांकि इस मामले पर ओप्पो ने अपना ऑफिसियल बयान जारी करके यह जानकारी उपलब्ध कराई है कि उन्होंने अपना काम तब तक के लिए रोक दिया है जब तक कि सभी कर्मचारियों की जांच नहीं हो जाती।

ज्ञात हो कि भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देशों पर सभी कंपनियों ने करीब 30 प्रतिशत कर्मचारियों की उपस्थिति में काम को जारी रखा था। कंपनी ने जानकारी दी है कि अब वह उन्ही कर्मचारियों को काम करने की अनुमति देगी जिनका टेस्ट निगेटिव आएगा।

6 Employee of Oppo Tested Corona Positive
19 मई को मिलेगा शाओमी को नया MIUI 12, स्मार्टफोन में आएगा नयापन

OPPO ने कहा हम सभी नियमों का पालन कर रहे है:

ओप्पो कंपनी के द्वारा 14 मई को एक ट्वीट किया गया था जिसमे यह जानकारी दी गयी थी कि हम सोशल डिस्टेन्स समेत अन्य नियमों का पालन कर रहे हैं जिससे किसी व्यक्ति में संक्रमण का खतरा न हो, लेकिन 6 लोगों के संक्रमित होने के बाद ओप्पो में काम करने वाले कर्मचारियों में चिंता की लकीरें देखी जा सकती है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com