SRH vs DC Dream11 Team prediction: SRH बनाम DC के मुक़ाबले में इन खिलाड़ियों को चुन सकते है अपनी Dream11 Team में

आईपीएल में अभी तक दोनों टीमें एक दूसरे के सामने 14 बार खेल चुकी है जिसमे से हैदराबाद ने अब तक 9 मुक़ाबले जीते है और दिल्ली की टीम केवल 6 मुक़ाबले में ही जीत दर्ज कर पायी है।
SRH vs DC Dream11 Team prediction: SRH बनाम DC के मुक़ाबले में इन खिलाड़ियों को चुन सकते है अपनी Dream11 Team में
SRH VS DC DREAM11 IPL2020Uday bulletin(edited)

आज आईपीएल के रण में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबादउतरेंगे। अगर बात की जाये दोनों टीमों के अभी तक के आईपीएल सफर की तो डेविड वार्नर की कप्तानी वाली हैदराबाद अभी तक अपने दोनों मैच हार चुकी है। दूसरी तरफ दिल्ली ने बेहद ही शानदार शुरुआत करते हुए अपना दोनों ही मुक़ाबले जीते है।

हैदराबाद ने अपना पहला मैच विराट कोहली की RCB के खिलाफ खेला था जहाँ उनकी बल्लेबाज़ी ने सबको निराश किया था और SRH के बल्लेबाज़ 160 से अधिक रनों का पीछा करने में असमर्थ रहे थे। हैदराबाद की सबसे बड़ी समस्या उनका कमजोर मध्य क्रम है। SRH के दूसरे मुक़ाबले में भी उनके बल्लेबाज़ों ने KKR के सामने केवल 145 रनों का ही स्कोर बना पाया था और KKR की स्ट्रांग बल्लेबाज़ी यह लक्ष्य बड़े आसानी से हासिल कर लिया था। अभी तक दिल्ली की टीम के लिए सब कुछ सही गया है पहला मैच जो वो हारते-हारते सुपर ओवर में आकर जीत गए थे और दूसरे मैच में उनके बल्लेबाज़ों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत उन्होंने CSK जैसी खतरनाक टीम को मात दे दी थी।इस बार दिल्ली की टीम जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी।

सनराइजर्स हैदराबाद vs दिल्ली कैपिटल्स हेड टू हेड:

आईपीएल में अभी तक दोनों टीमें एक दूसरे के सामने 14 बार खेल चुकी है जिसमें से हैदराबाद ने अब तक 9 मुक़ाबले जीते है और दिल्ली की टीम केवल 6 मुक़ाबले में ही जीत दर्ज कर पायी है। लेकिन आज दिल्ली की टीम का पलड़ा कुछ भारी नजर आता है।

SRH VS DC Dream11 Team Prediction:

विकेटकीपर : जॉनी बेयरस्टो

बल्लेबाज : डेविड वॉर्नर, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, पृथ्वी शॉ, शिमरोन हेटमेयर

ऑलराउंडर्स : मार्कस स्टोइनिस

बॉलर्स : खलील अहमद, भुवनेश्वर कुमार, कगीसो रबाडा,राशिद खान

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन:

सनराइजर्स हैदराबाद :

डेविड वॉर्नर (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, मोहम्मद नबी, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, टी नटराजन।

दिल्ली कैपिटल्स:

श्रेयस अय्यर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, शिखर धवन,शिमरोन हेटमेयर, रिषभ पंत (विकेटकीपर), , कगीसो रबाडा, एनरिक नोर्त्जे, अवेश खान मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा।

My dream11 team
My dream11 team Uday bulletin

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com