उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
रोहोत शर्मा पत्नी रितिका शर्मा के साथ 
रोहोत शर्मा पत्नी रितिका शर्मा के साथ |Google
क्रिकेट

क्रिकेटर रोहित शर्मा बने पापा, घर आई नन्ही परी, BCCI ने दी जानकारी, सिडनी टेस्ट में नहीं खेलेंगे रोहित 

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज रोहित शर्मा की पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

सिडनी: भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने एक बेटी को जन्म दिया है। ऐसे में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में होने वाले चौथे टेस्ट मैच (India Vs Australia test series) में नहीं खेल पाएंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सोमवार को एक प्रेस विज्ञप्ति के जरिए इसकी जानकारी दी और उन्हें पिता बनने की बधाई भी दी।

बोर्ड ने कहा, "रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सिडनी में तीन जनवरी से होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच (India Vs Australia test series) में नहीं खेल पाएंगे। उनके स्थान पर किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया जा रहा है।"

बीसीसीआई (BCCI) ने कहा, "रोहित आठ जनवरी को वनडे सीरीज की तैयारियों के लिए भारतीय टीम में शामिल होंगे। 12 जनवरी से आस्ट्रेलिया और भारत के बीच वनडे सीरीज (Ind vs Aus ODI) की शुरुआत होगी।"

आपको बता दें की क्रिकेटर रोहित शर्मा पहली बार पापा बने हैं , पत्नी रितिका की डिलीवरी के बाद रोहित मुंबई रवाना हो गए हैं और 3 जनवरी को सिडनी टेस्ट नहीं खेल पाएंगे। रोहित शर्मा की जगह चौथे टेस्ट में हार्दिक पंड्या को जगह मिल सकती है। तीसरे टेस्ट (India Vs Australia test series) में भी उनको प्रैक्टिस करते देखा गया था। टीम इंडिया के पास सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है। सिडनी टेस्ट जीतकर वो इतिहास रच सकते हैं। टीम में भले ही रोहित शर्मा नहीं, लेकिन हार्दिक पंड्या भी शानदार फॉर्म में हैं और काफी समय बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं।

रोहित शर्मा वनडे सीरीज (Ind vs Aus ODI) के लिए ऑस्ट्रेलिया आ जाएंगे। पहला वनडे 12 जनवरी को सिडनी में ही खेला जाएगा। वहीं दूसरा वनडे 15 जनवरी को एडिलेड में और तीसरा वनडे 18 जनवरी को मेलबर्न में खेला जाएगा। जिसके बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड दौरे पर चली जाएगी। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वनडे (Ind vs Aus ODI) टीम का हिस्सा हैं।