IPL 2021: आईपीएल खेल रहे खिलाडियों को हुआ कोरोना, RCB vs KKR का आज का मैच हुआ रद्द

ईएसपीएनक्रिकइंफो की खबर के मुताबिक KKR के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं
IPL 2021: आईपीएल खेल रहे खिलाडियों को हुआ कोरोना, RCB vs KKR का आज का मैच हुआ रद्द
KKR vs RCB Today IPL Match CancelledGoogle Image

कोरोना अपनी बिसात दिन प्रति दिन बढ़ता जा रहा है अब इसका असर दुनिया की सबसे बड़ी टी-20 लीग आईपीएल पर भी देखने को मिला है। आईपीएल में आज शाम 7:30 बजे केकेआर और आरसीबी का मैच खेला जाना था मगर मिली जानकारी के अनुसार अब यह मैच रद्द कर दिया गया। बताया जा रहा है कि केकेआर के दो खिलाड़ी स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

आईपीएल पर लगातार उठते सवालों का जवाब BCCI ने बखूबी दिए था। उसने अपने secure Bio - Bubble का हवाला देते हुआ इससे जारी रखने का फैसला लिए था। लेकिन विदेशी और भारतीय खिलाड़ियों का लगातार आईपीएल छोड़ कर जाना और फिर केकेआर के दो खिलाड़ियों का कोरोना पॉजिटिव हो जाना BCCI द्वारा आईपीएल को जारी रखने का फैसला गलत साबित होता दिख रहा है।

अहमदाबाद में आज आईपीएल का 30वां मुक़ाबला केकेआर बनाम आरसीबी का होना था जो की रद्द कर दिए गया है। इससे पहले आरसीबी ने इस सीजन में लगातार चार मैच जीत कर सभी को अपनी ताकत का अहसास करवाया था मगर पिछले तीन मैचों से उनका फॉर्म कुछ सही नहीं चल रहा है और वह 3 में से 2 मैच हार चुकी है। वहीं बात की जाए केकेआर के तो कोलकाता की टीम अपने 7 मुक़ाबले में से दो ही मैच जीत पायी है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com