Zomato Boy Sonu 
Zomato Boy Sonu |Google
वायरल बुलेटिन

सोनू की तो निकल पड़ी, LAYS INDIA भी हुआ दीवाना । 

खुशी का पैरामीटर क्या हो सकता है? पैरामीटर मतलब किसी भी वस्तु की मात्रा, क्वांटिटी के मापने का साधन, अजी छोड़िये आप पैरामीटर के चक्कर मे पड़े है और वहाँ जोमैटो का खुशमिजाज सोनू दुनिया मे छाया पड़ा हुआ है

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

क्या है माजरा ?

देखिए चाहे रानू मंडल हो या अपनी गाय को बॉडीगार्ड की तरह प्रयोग करता हुआ आम किसान इन सबको अगर किसी ने शोहरत दिलाई है तो वह है सोशल मीडिया। और सोशल मीडिया में इन दिनों टिकटोक जैसे प्लेटफार्म ने बाजी मार रखी है जिसकी वजह से दुनिया गुलजार हो रही है। ऐसा ही कुछ हुआ है, दरअसल हुआ कुछ यूं कि जोमैटो के एक डिलीवरी बॉय की मुस्कान पर फिदा होकर किसी सोशल मीडिया यूजर ने एक वीडियो शेयर कर दिया। और मासूमियत भरे जबाबों का लेवल इतना आगे चला गया कि ये सोनू एक सनसनी बन गया जिसकी आज देशभर में चर्चा है।

जोमैटो को खुद पता नहीं था कि उसके पास इतना प्रशन्नचित्त एम्प्लोयी भी है, और शायद जोमैटो ने खुद ट्वीट करके इसके बारे में लिखा, और अपने ट्विटर एकाउंट पर सोनू की मुस्कुराते हुए फ़ोटो भी चिपका दी।

मामला यहीं तक नही रुका :

दरअसल सोनू सिर्फ एक जोमैटो के फोटो चिपकाने तक ही सीमित नहीं रहा बल्कि बच्चों से लेकर बूढों तक की पसंद Lays Chips ने भी सोनू की फ़ोटो अपने पैकिंग रैपर पर छाप दी। lays india ने बाकायदा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सोनू की तश्वीर वाला रैपर पोस्ट करके जानकारी दी कि काम करने की खुशी इतनी भी हो सकती है।

हालांकि सोनू का वीडियो कैसा है इसको समझने के लिए आपको वीडियो खुद देखना पड़ेगा, लेकिन भरोसा है कि आप भी सोनू के दीवाने हो जाएंगे।

टिकटोक पर वायरल सोनू का वीडियो !

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com