UP Government Meeting
UP Government Meeting|Social Media
वायरल बुलेटिन

योगी सरकार के अफसर कोरोना मीटिंग के दौरान वीडियो गेम खेलते हैं ?

संजय सिंह ने योगी सरकार के प्रमुख सचिव पर मीटिंग के दौरान वीडियो गेम खेलने के आरोप लगाए

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

संजय सिंह आम आदमी पार्टी के वह नेता है जिनको कई बार फर्जी ट्वीट करने पर जनता के द्वारा लताड़ा जा चुका है लेकिन संजय ऐसी तस्वीरें पोस्ट करने से बाज नहीं आते।

मीटिंग में वीडियो गेम:

आप नेता संजय सिंह ने अपने ट्वीट की शुरुआत दो तस्वीरों से की इन दोनो तस्वीरों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मीटिंग से उठाया गया है। दोनों तस्वीरों में एक तस्वीर बेहद पास से ली गयी है जबकि दूसरी तस्वीर को जूम करके दिखाया गया है। अगर बारीकी से देखे तो टेबलेट की स्क्रीन पर शब्द पहेली (वर्ड पजल) जैसा कुछ दिखाई देता है। इस ट्वीट में यह बताया जा रहा है कि यह योगी आदित्यनाथ की कोरोना मीटिंग का दृश्य है जिसमें कोरोना माहमारी के दौरान भी इस तरह की असंवेदनशीलता दिखाई जा रही है।

क्या है सच ?

अब यह तस्वीर कब की है इसका कोई रिकार्ड नहीं है खैर ये भी पता चल जाये कि तस्वीर अभी की है लेकिन यह मीटिंग किस कार्य के लिए चल रही है इस बारे में कुछ भी बता पाना लगभग नामुमकिन सा है। हालाँकि यह भी सच है कि अगर यह तस्वीर सच है और जिम्मेदार अधिकारी मीटिंग के दौरान इस तरह के क्रियाकलाप करते है तो इसे कभी भी ठीक नहीं माना जाना चाहिए।

लेकिन अगर संजय सिंह के ट्रैक रिकार्ड पर नजर डाले तो लोगों को संजय के ट्वीट्स पर कोई भरोसा होता ही नही है लोग इन्हें विश्वनीयता के पैमाने पर न रखकर केवल राजनीतिक हिसाब से देखते है। यही कारण है कि लोगों द्वारा संजय को निशाना भी बनाया जा रहा है। गौरतलब हो राम जन्मभूमि भूमि पूजन को भी लेकर संजय ने बे सिरपैर का ट्वीट किया था जिसमें अच्छी खासी फजीहत हुई है।

हालांकि हम यह किलियर कर देना चाहते है कि संजय द्वारा ट्वीट की गई तस्वीरों की पुष्टि उदय बुलेटिन कभी नहीं करता है, इस मामले में उत्तर प्रदेश भाजपा और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है। लेकिन जनता संजय के ट्वीट को लेकर खुद सवाल कर रही है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com