Housemaid washed utensils with Urine
Housemaid washed utensils with Urine|Uday Bulletin
वायरल बुलेटिन

घर की नौकरानी ने बर्तनों को पेशाब में धुला, सीसीटीवी में कैद हो गयी हरकत। 

CCTV कैमरा में कैद हुआ सारा माजरा, मामला गाजियाबाद का है ।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

या तो इसे निजी खुन्नस कहें या कुछ और लेकिन दिल्ली एनसीआर में एक ऐसा वाकया हुआ है कि घर में काम करने वाली नौकरानी ने घरवालों को पेशाब से सने हुए बर्तनों में खाना खिलाने की कोशिश की है, हालांकि मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस ने नौकरानी को चेतावनी देकर छोड़ दिया है।

उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद जिला, जहाँ के घर मे लगे हुए सीसीटीवी कैमरे ने एक अजीबोगरीब वारदात को रिकार्ड किया है।जिसमें घर मे काम करने वाली मेड एक बेहद अलग हरकत करती हुई नजर आ रही है। इस मामले का वीडियो देखते ही देखते सब जगह सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, और लोग घर मे काम करने वाले नौकरों के ऊपर नजर रखने की बात कर रहे है।

किचन से जुड़ा हुआ है वीडियो :

दरअसल यह सीसीटीवी वीडियो घर के रसोईघर से जुड़ा हुआ है जहाँ एक महिला घर मे खाना बनाने वाले बर्तनों को धुलते हुए नजर आ रही है। जिसके बाद अचानक की महिला बेहद अजीब हरकत करने लगती है वह घर मे प्रयोग होने वाले बर्तनों में यूरिन डिस्चार्ज करने लगती है, इसके बाद ही वायरल क्लिप समाप्त हो जाता है।

सोसाइटी की मांग कि आरोपी को पकड़ा जाए :

दरअसल यह मामला गाजियाबाद के ज्ञानखण्ड -2 में एक सोसाइटी का है जहाँ के एक फ्लैट में इस घटना को अंजाम दिया गया है वहाँ के निवासियों ने इस घटना के बाद पुलिस के 100 डायल पर फोन करके इस मामले की सूचना दी, सूचना के बाद पुलिस ने इस मामले पर नौकरानी को हिदायत देकर छोड़ दिया है जबकि स्थानीय लोगों की मांग है कि मेड को गिरफ्तार किया जाए।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com