sonam kapoor angry on bursting firecrackers
sonam kapoor angry on bursting firecrackers|Twitter
वायरल बुलेटिन

सोनम का ज्ञान खुद पर भारी पड़ा, लोगों ने खदेड़ दिया  

ज्ञान देना आसान है लेकिन खुद अमल करना मुश्किल। अनिल कपूर की बेटी सोनम के साथ भी यही है।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

महात्मा बुद्ध के जीवन में एक कथा आती है जहां एक महिला अपने शिशु को लेकर उसके गुड़ खाने की शिकायत लेकर बुद्ध के पास जाती है। बुद्ध उस महिला को एक सप्ताह बाद आने की बात कह देते हैं। एक सप्ताह बाद जब महिला बुद्ध के पास बच्चे के समेत आयी तो बुद्ध ने सरल भाषा मे बच्चे को गुड़ न खाने की सलाह दी, इस पर महिला ने कहा "भंते ये तो आप उस वक्त भी कह सकते थे, तब बुद्ध ने कहा नहीं माते, उस समय मैं स्वयं गुड़ का सेवन करता था" । इसका सीधा मतलब है कि जब खुद उस चीज पर अमल करते हो तो दूसरों को ज्ञान मत दो, लेकिन अनिल कपूर की पुत्री सोनम कपूर हालांकि अब आहूजा ने ये ज्ञान दिया तो लोगों ने उन्हें खासा लथेड़ दिया।

क्या बोली सोनम :

दरअसल लॉक डाउन के वक्त प्रधानमंत्री मोदी ने देश की एकजुटता जताने के लिए सभी लोगों से दीप प्रज्ज्वलित करने की बात कही थी। लोगों ने ऐसा किया भी, लेकिन इस बीच कुछ लोग एकजुटता दिखाने के चक्कर मे कुछ ज्यादा ही आगे निकल गए और लगे पटाखे फोड़ने, और ये बात बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम आहूजा को हजम नहीं हुई। तो उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर कर दिया।

दरअसल सोनम कपूर आहूजा ने इस बात पर अपना कन्फ्यूजन जाहिर किया कि आखिर क्या ये दिवाली है, कुत्ते परेशान हो रहे हैं और लोग इसे दिवाली समझ रहे है।

बस फिर क्या था, सोशल मीडिया में भयानक सूंघने की क्षमता रखने वालों ने सोनम के आगे कुछ खतरनाक वाली घटनाओं को रख दिया। सोनम के विरोध में फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए अशोक पंडित ने सबसे पहले सोनम से कुछ सवाल पूँछे और ज्ञान दिया कि कोई बात नहीं पटाखे ही तो फोड़े है कोई वायरस तो नहीं फैलाया।

डॉक्टर वेदिका ने तो सोनम के इतिहास को ही खोल दिया, डॉक्टर वेदिका के अनुसार" लगता है तीन साल पहले धरती पर कुत्ते होते ही नहीं थे"

इसका इशारा सोनम की शादी से था जहां पर शादी में बिना किसी त्योहार के काफी आतिशबाजी की गई थी, और आतिशबाजी को देखकर सोनम खुश हो रही थी।

एक ट्विटर यूजर ने तो बाकायदा देशी कहावत सुनाकर सोनम को नसीहत दी

हालांकि हर मौके पर ट्रोल होने वाली सोनम अपने प्रतिद्वंद्वियों को पलटकर जवाब देती है लेकिन अभी तक इस ट्वीट सीरीज में ऐसा कोई जवाब नहीं आया है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com