सलमान खान के जन्मदिन पर उड़ा स्वरा का मजाक, लोगों ने शेयर किए मीम्स

स्वरा भास्कर ने सलमान खान को बर्थडे विश किया लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने स्वरा का मजाक बना दिया
सलमान खान के जन्मदिन पर उड़ा स्वरा का मजाक, लोगों ने शेयर किए मीम्स
सलमान खान के जन्मदिन पर उड़ा स्वरा का मजाकGoogle Image

सिने अभिनेत्री स्वरा भास्कर समाज मे चल रहे लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है, कभी कभार तो वो ऐसे मुद्दे पर भी राय दे जाती है जिससे उनका कोई सरोकार नही होता ,लेकिन वर्तमान भाजपा सरकार से अन्तर्विरोध के चलते यह सब संभव होता है, लेकिन अक्सर उनके ट्वीट और बयान उनके लिए समस्या हो जाते है, बीते दिनों में बॉलीवुड स्टार सलमान खान के जन्मदिन पर उन्होंने कुछ फोटोज शेयर किए जिनको लेकर सोशल मीडिया में घमासान मचा हुआ है"

स्वरा ने शेयर की फोटोज:

फ़िल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड के दबंग खान के जन्मदिन के मौके की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिनको लेकर सोशल मीडिया में मख़ौल उड़ाया जाने लगा। लोगों ने स्वरा पर सस्ती लोकप्रियता लूटने और खुद को लाइम लाइट में बने रहने की कोशिश करने के आरोप लगाए।

दरअसल स्वरा ने अपने ट्वीट पर लिखा कि "स्वैग के राजा को जन्मदिन की शुभकामनाएं" जिन्होंने शर्ट उतारने को भी सिनेमा में बेहतर बनाया, जन्मदिन मुबारक हो सर"

लोगों ने मजे लूट लिए:

दरअसल कोरोना की समस्या के चलते सलमान खान ने अपना यह जन्मदिन बेहद सादगी से मीडिया की उपस्थिति में अपने फार्म हाउस पर सेलिब्रेट किया किया। सनद रहे कि पनवेल स्थित यह वही फार्म हॉउस है जहां कोरोना काल मे सलमान ने लॉक डाउन का कड़ा समय बिताया था। इस मौके पर सलमान ने अपने बेहद करीबी रिश्तेदारों और सहयोगियों को आमंत्रित किया था। करीबी लोगों ने सलमान ने संभवता स्वरा को भी इनवाइट किया था। मीडिया में जारी फुटेज में स्वरा मदमस्त होकर सलमान के सामने नाचती हुई नजर आ रही है, भारत की मीम्स सेना ने इस नाचने को अलग अंदाज में पेश किया।

सोशल मीडिया में लोगों ने स्वरा पर आरोप लगाए की स्वरा किसी भी कीमत पर सलमान को इंप्रेस करना चाहती थी, हालांकि ये तस्वीरें सच है लेकिन इनका इंप्रेस करने से कोई लेना देना नही है।https://twitter.com/Ashishk84592580/status/1343156473484996608?s=19

लोगों ने स्वरा पर अटेंशन की भूखी होने के आरोप लगाए....

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com