एम्बुलेंस को जाम से निकालने के लिए पुलिसवाले ने लगाई दो किलोमीटर की लम्बी दौड़

हैदराबाद के एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने हर पुलिस में काम करने वाले और हर भारतीय नागरिक के लिए मिशाल पेश की है। उन्होंने एम्बुलेंस को जाम से निकलवाने और रास्ता दिखाने के लिए दो किलोमीटर तक दौड़ लगाई।
एम्बुलेंस को जाम से निकालने के लिए पुलिसवाले ने लगाई दो किलोमीटर की लम्बी दौड़
Policeman Run Two Kilometers To Clear the Way for AmbulanceUday Bulletin

हैदराबाद के एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो का दावा है कि पुलिसकर्मी ने एम्बुलेंस को भीड़-भाड़ वाले रास्ते से निकालने के लिए 2 किलोमीटर तक दौड़ लगाई। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ पुलिसकर्मी की बॉलीवुड से लेकर पुलिस के बड़े अफसरों तक खूब तारीफ हो रही है। आपको बता दे एम्बुलेंस हैदराबाद के एबिड्स इलाके से कोटि की ओर जा रही थी तभी जी बाबजी नाम के ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल ने एम्बुलेंस को जाम में फसे हुए देखा और उन्होंने तत्परता दिखाते हुए एम्बुलेंस के लिए रास्ता खाली कराने में जुट गए।

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर अनुभव सिन्हा जोकि सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहते है उन्होंने भी ट्वीट करके ऐसा महान काम करने वाले पुलिसकर्मी को सलूट(Salute) किया। पुलिस के बड़े-बड़े अधिकारियो ने भी वीडियो को शेयर किया। एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस (ट्रैफिक) अनिल कुमार ने भी ट्रैफिक पुलिसकर्मी का वीडियो शेयर किया और लिखा एच.टी.पी.(HTP) अधिकारी बबजी ने एम्बुलेंस के लिए रास्ता क्लियर करवाय..बहुत बढ़िया..नागरिकों की सेवा में हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस।

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने भी जी बाबजी का वीडियो शेयर करते हुए उनकी खूब प्रशंसा की।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com