उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Rabi Pirzada Private Photos and Videos Viral in Social Media
Rabi Pirzada Private Photos and Videos Viral in Social Media|Twitter Photo Grab
वायरल बुलेटिन

पीएम मोदी को धमकी देने वाली मोहतरमा रबी पीरजादा के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो लीक, पुराने बॉयफ्रेंड और सेना प्रवक्ता पर शक ! 

पीएम मोदी को हिटलर बताने वाली पाकिस्तानी सिंगर के प्राइवेट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

Summary

कुछ दिनों पहले एक पाकिस्तानी मोहतरमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र को धमकी भरा वीडियो वायरल किया था, और अभी हाल में इन्हीं मोहतरमा का आपत्तिजनक वीडियो और कुछ फोटोज वायरल हो गए, जिनके लेकर सभी जगह बखेड़ा खड़ा हुआ है।

चार दिन पहले की ही तो बात है, एक पाकिस्तानी देवी जी है नाम है रबी पीरजादा, ट्विटर प्रोफाईल पर इन्होंने अपना प्रोफेशन पाकिस्तानी पॉप सिंगर बताया है, हालाँकि उन्हें हिंदुस्तान में उन्हें उसी वायरल वीडियो के बाद ही जाना जा रहा है।

तो मामला कुछ इस प्रकार है कि किसी ने उनके बेहद निजी पलों के वीडियो और न्यूड फोटोज इंटरनेट पर वायरल कर दिए है जिसको लेकर उनके फैन्स में काफी उहापोह की स्थिति से बन गयी है, उनके समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया में इस सामाग्री को न फैलाने की गुजारिश की जा रही है, लेकिन इंटरनेट तो इंटरनेट है फैलने में कुछ वक्त और खत्म होने में एक लंबा अर्सा लग जाता है और देखा जाये तो कभी ख़त्म ही नहीं होता।

आखिर कौन हैं ये मोहतरमा :

अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर उन्होंने खुद को लाहौर पाकिस्तान का निवासी बताया है , और प्रोफेशन में पॉप सिंगर, पाकिस्तान और पाकिस्तान के बाहर हर उस मुद्दे पर बोलती नजर आती है जिनका प्रत्यक्ष और परोक्ष रूप से कोई संबंध होता है।

कुछ दिन पहले ही कश्मीर को लेकर रबी पीरजादा ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया था, जिसमे उन्होंने मोदी की तुलना हिटलर से की थी:

क्या है प्रतिक्रिया :

अभी तक पाकिस्तानी सिंगर ने इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया तो नहीं दी है लेकिन ट्वीटर पर उनका फोटो उनके हालात बयान कर रहा है, और उस तस्वीर में लिखा संदेश काफी कुछ कहने की कोशिश कर रहा है।

जिसका हिंदी अर्थ है " मुझे मेरे होने पर अफसोस है" जिसे "सेव अ सोल" नामक हैशटैग के साथ पोस्ट किया गया है,पता नही इसका क्या मतलब निकाला जाए।

हालांकि मामला बेहद निजी है लेकिन पाकिस्तान जैसे कट्टर मुल्क जहां महिलाओ को इस तरह की बातों का सोचना भी बुरा माना जाता है वहां इस तरह की आपत्तिजनक वीडियो बनाना एक बहुत बड़ा अपराध माना जायेगा।

समर्थकों की अपील :

पाकिस्तानी पॉप सिंगर रबी पीरजादा के समर्थक इन वीडियो और चित्रों को कहीं भी न फैलाने की अपील करते नजर आ रहे है, और यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि अगर आप के पास इस तरह की कोई समाग्री है तो इसे डिलीट कर दें।

इस मामले को पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आशिफ गफूर के साथ भी जोड़ा जा रहा है , कुछ समर्थकों के अनुसार गफूर की आलोचना के बाद ही पीरजादा के अंतरंग पल वायरल किये गए हैं।

वहीँ कुछ महिला समर्थक कुछ इस प्रकार से समर्थन करते नजर आए:

  • नोट: उदय बुलेटिन पहले यह किलियर करना चाहता है कि हम यह प्रमाणित नही करते कि वायरल हो रहे वीडियो में रबी पीरजादा ही है या नही, खबर का मुख्य आधार उनके समर्थकों और उनके ट्विटर पर पोस्ट की गई समाग्री है।

उदय बुलेटिन एक विषय पर आपका ध्यानाकर्षण अवश्य करना चाहेगा की अगर यह तश्वीर और वीडियो रबी पीरजादा के ही है फिर भी किसी व्यक्ति या महिला को उनके निजीपन को सब जगह फैलाना एक सामाजिक अपराध के ही समान है।