महोबा रिलायंस पेट्रोल पंप पर घटतौली करने के लगे आरोप, उपभोक्ता ने वायरल किया वीडियो

आरोप लगाने वाले व्यक्ति की माने तो उसके दिए गए पैसों के मूल्य का पेट्रोल उसे मिला ही नहीं, महोबा समेत बाँदा के पेट्रोल पम्पों से भी यही शिकायतें सामने आ रही है।
महोबा रिलायंस पेट्रोल पंप पर घटतौली करने के लगे आरोप, उपभोक्ता ने वायरल किया वीडियो
रिलायंस पेट्रोल पंप पर घटतौलीUday bulletin

मामला महोबा जिला मुख्यालय पर स्थापित रिलायंस पेट्रोल पंप से जुड़ा हुआ है जहाँ पर एक वाहन चालक और पेट्रोल खरीददार ने पेट्रोल पंप पर तेल भरने वाले वेंडरों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया आरोप में उपभोक्ता ने मौके पर सोशल मीडिया पर दावा करते हुए बताया कि उसने अपनी बाइक पर 290 का पेट्रोल भराया था लेकिन तेल भरने वाले कर्मियों ने उसकी गाड़ी में मात्र 90 रुपये का तेल ही डाला। इस पर खरीददार की पेट्रोल पंप पर काम करने वालों के बीच काफी नोकझोंक हुई। ज्ञात हो महोबा का यह पेट्रोल पंप मुन्ना लाल गुप्ता के द्वारा संचालित किया जा रहा है। मजे की बात यह रही कि जब खरीददारों के द्वारा पेट्रोल की माप तौल के लिए बोतल में पेट्रोल की मांग की तो पेट्रोल पंप कर्मियों के द्वारा इस बात को यह कहकर काट दिया गया कि बोतल में तेल नहीं दिया जा सकता।

रिलायंस पेट्रोल पंप महोबा। फ्यूल चोरी। इसे शेयर जरुर करे

Posted by Mahoba Up 95 on Friday, June 19, 2020

बांदा और महोबा में कई जगह मिल चुकी है शिकायत:

ऐसा नहीं कि यह पहला मामला हो, महोबा समेत बांदा के कई पेट्रोल पम्पों पर तेल में मिलावट और कम तेल देने की शिकायत मिल चुकी है। उपभोक्ताओं ने बताया कि तेल डालते वक्त वेंडर अचानक ही अपना हाँथ बैग और पेंट की जेब मे डालते है जिससे कई बार यह शंका उत्पन्न होती है कि शायद इन्होंने बैग में कोई रिमोट इत्यादि रखा हुआ है जिसकी वजह से मीटर चलता रहता है और तेल निकलना पहले ही बंद हो जाता है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com