बच्चों के सामने अश्लील गानों पर नाची शिक्षिका, सब हुए सस्पेंड ! 

गुरु का पुरातन समय से बहुत ऊंचा दर्जा रहा है लेकिन आजकल गुरु का गुरुत्व बिल्कुल खोता सा जा रहा है, यही कारण है कि आजकल विद्यार्थियों के सामने गुरुजन नाचने से भी बाज नहीं आ रहे है। 
बच्चों के सामने अश्लील गानों पर नाची शिक्षिका, सब हुए सस्पेंड ! 
Mahoba Kabrai Primary School Teacher Viral Dance VideoUday Bulletin

शिक्षिका जमकर नाची :

महिला शिक्षक के जमकर नाचने का मामला महोबा जिले के विकास खण्ड कबरई के अंतर्गत आने वाले गांव काली पहाड़ी से जुड़ा हुआ है जहां के कन्या प्राथमिक विद्यालय में महिला टीचरों ने मोबाइल पर सपना चौधरी के गाने बजाकर जमकर नाच दिखाया। गाने को सुनकर ग्रामीण विद्यालय भवन के बाहर से झरोखों से झांकते नजर आए। इसपर भी शिक्षिकाओं को कोई फर्क नहीं पड़ा। बल्कि साथ मे पुरुष शिक्षक भी साथ देते नजर आए।

शिक्षिका ने छात्र से वीडियो बनवाया:

दरअसल नाचती हुई टीचर का वीडियो खुद महिला शिक्षक ने अपने विद्यार्थियों से बनवाया था। वीडियो की गुणवत्ता ठीक न होने के कारण महिला शिक्षक छात्र को गधा बोलते हुए भी नजर आ रही है। इसी वीडियो को शिक्षिका ने किसी मित्र के पास भी भेजा। यह वीडियो वायरल होकर जिले के शिक्षा अधिकारियों समेत मीडिया के हाँथ लग गया। इसके बाद अधिकारियों पर उक्त स्टाफ को दंड देने के लिए दबाव बनाया जाने लगा और इसके तुरंत बाद हेड मास्टर केडी प्रजापति समेत दो अन्य महिला शिक्षिकाओं को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया।

विभाग ने जारी किए निर्देश :

सूत्रों की माने तो विभाग ने जिले के सभी विद्यालयों में अध्यापनरत शिक्षकों को निर्देश जारी किए है जिंनमे सभी को यह बताया गया है अध्यापक अपने सही आचरण का प्रदर्शन करें और किसी भी प्रकार की ऐसी स्थिति न उत्पन्न होवे जिसकी वजह से विभाग को कार्यवाही करनी पड़े। हालाँकि इस मामले पर विभाग का कोई भी व्यक्ति कुछ भी कहने से बचता हुआ नजर आ रहा है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com