Javed Jaffrey Oppose CAA
Javed Jaffrey Oppose CAA|Google
वायरल बुलेटिन

ट्रोलरों से परेशान होकर जावेद जाफरी ने हालात सामान्य होने तक सोशल मीडिया को कहा बाय-बाय ! 

सोशल मीडिया ट्रोलर्स ने जावेद जाफरी को सोशल मीडिया से ही खदेड़ दिया।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

Summary

भाई जमाना ट्रोलर का है जहाँ आपको मजबूर करके सोशल मीडिया से बाहर फेंका जा सकता है यहाँ शाब्दिक गुंडई भी है। और मानसिक प्रताड़ना तो जी भर के है। आपने थोड़ा सा कुछ ऐसा कहा जो ट्रोलरों के दिमाग को न भाया वहीँ आपकी क्लास लगा दी गयी। नतीजन आप खुद ही अपना रास्ता तय कर लेंगे, नहीं तो फुरसत में गालियां पढ़िए और गालियां दीजिये।

मामला बॉलीवुड से जुड़ा हुआ है जहाँ के तमाम कलाकार समाज के मुद्दों पर अपनी बात रखने से इतर नहीं होते फर चाहें वह अनुपम खेर हों या पायल रोहतगी या फिर आलिया भट्ट, स्वरा भाष्कर या जावेद जाफरी, इस बार जावेद जाफरी कुछ मुद्दों पर अपनी राय रख ही रहे थे कि तभी सोशल मीडिया में घूम रहे खुल्ला सांडों ने उनकी तरफ आंखे तरेर ली और हालात ये हुए की जावेद जाफरी को ट्विटर और अन्य प्लेटफार्म पर लगभग दौड़ा ही लिया गया ।

जावेद जाफरी ने एक शेर लिखकर हालातो को बयां किया :

तो थोड़ी देर बाद ही ट्रोलर उनपर आंखे तरेरने लगे

यहां तक तो ठीक ही था लेकिन बात यहाँ से आगे भी बढ़ गई और अन्य ट्वीट्स को लेकर ट्रोलर आटा तेल लेकर खोजने लगे।एक ट्वीट जिसमे जावेद ने अल्लामा इकबाल के शेर को ट्वीट किया तो ट्वीटर पर उन्हें निजी रूप से घायल करने की कोशिश की गई।

आखिरकर जावेद जाफरी इन चीजों से तंग आ चुके थे और मजबूर होकर उन्होंने ट्विटर पर ही नागरिकता विधेयक मामले से दूरी बनाना बेहतर लगा और कुलमिलाकर कुछ समय के लिए सन्यास की घोषणा ही कर दी।

जावेद जाफरी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा:

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com