उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Delhi Metro Couple Video
Delhi Metro Couple Video|Twitter
वायरल बुलेटिन

वीडियो: चलती मेट्रो में कपल को चढ़ा इश्क का खुमार, देशी ताई ने ठेठ भाषा मे लताड़ा 

कम उम्र के युवक युवती मेट्रो में कर रहे थे किस ( चुम्बन)

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

इश्क न तो वजह देखता है न ही जगह, वो तो बस मौका देखता है, बिना दस्तूर के ही अपने क्रियान्वयन में जुट जाता है कुछ ऐसा ही हुआ चलती मेट्रो में जहाँ बेहद कम उम्र का प्रेमी युगल चलती मेट्रो में किस इत्यादि कर रहा था फिर क्या था एक हरियाणवी ताई ने उनका भूत झार दिए।

मामला दिल्ली एनसीआर के बीच किसी चलती मेट्रो का है जहां संभवतः कोई विद्यार्थी युगल प्रेम क्रिया में विकल थे, मतलब कहने का दोनो युगल चुम्बन आलिंगन में व्यस्त थे पूरी मेट्रो में सन्नाटा था, तभी एक हरियाणवी ताई देशी ठेठ भाषा मे गरज उठी, और दोनो युगलों को बेहद कड़क अंदाज में नसीहत देती नजर आयी।

वीडियो को तोमर नाम के यूजर ने आपके एकाउंट से ट्वीट किया है:

ताई इस वीडियो में दोनो बच्चों को यह हड़काती हुई नजर आयी कि जगह और टाइम तो देखो, कि कहाँ क्या करना है ? और क्या नही करना है।  

हालाँकि इस मामले को लेकर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही है, मनोज नामक उपयोगकर्ता ने ताई की इस मोरल पुलिसिंग को सही ठहराया है।

वहीँ कुछ लोग ताई के इस व्यव्हार को लेकर खिन्न नजर आ रहे है।

मामला कुछ भी हो कैसा भी हो, प्रेम का इजहार करना बेहद निजी मामला है फिर भी भारतीय संस्कृति और पाश्चात्य संस्कृति में बहुत कुछ अंतर है, जिसकी वजह से लोगों को सार्वजनिक स्थलों पर इस तरह की क्रियाओं से बचना चाहिए, यहाँ हम यह साफ कर देना चाहेंगे कि हमे यह अधिकार नही है कि हम किसी को गलत और सही ठहराए, ये व्यक्ति का निजी अधिकार है, हम हरियाणवी ताई के लेक्चर का भी समर्थन नही करते है।