उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Deepak Kalal 
Deepak Kalal |Instagram Grab
वायरल बुलेटिन

फिर मारे गए गुलफाम, दिल्ली मेट्रो में दीपक कलाल फिर कूटे गए

पब्लिसिटी के लिए कुछ भी करेंगे।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

Summary

राज कपूर स्टारर एक फ़िल्म आयी थी, (तीसरी कसम ) यह फिल्म फणीश्वर नाथ रेणु के अत्यधिक प्रशिद्धि प्राप्त उपन्यास इस मारे गए गुलफाम का सिनेमाई रूपांतरण थी, इस फ़िल्म में नायक दो बार कसमें खाता है कि वह न तो कभी चोरी का माल अपनी गाड़ी में ढोएगा न ही बांस लादेगा, क्योंकि दोनो बार की घटनाओं में नायक कूटा गया था, खैर इस फ़िल्म से यहाँ के घटनाक्रम का कोई वास्ता नही है बस ऐसे ही लिख दिया, असल कहानी तो यह है कि यूट्यूब ब्लॉगर फेम दीपक कलाल दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर कूटे गए।

दीपक कलाल वही महापुरुष है जिन्होंने बॉलीवुड सनसनी राखी सावंत के साथ कभी तो न्यूड होकर शादी करने का वायदा किया था और कभी सुहागरात को लाइव दिखाने का अपने चाहने वालो को भरोसा दिलाया था, ये वही दीपक कलाल है जो कभी महिलाओं के अंतःवस्त्र पहन कर सोशल मीडिया में छा जाते है, तो कभी लोगों के समूह द्वारा इनकी सामूहिक खातिरदारी होती है, हालकि अधिकतर मामलों में ये मारपीट पूर्व स्क्रिप्टेड पायी गयी है, ताकि दीपक खुद को लाइम लाइट में रख सके।

मामला दिल्ली मेट्रो के अंदर का है जहाँ दीपक कलाल खड़े होकर कहीं की यात्रा कर रहे है और एक लड़की दीपक के साथ सेल्फी लेने लगती है इस पर दीपक कलाल भड़क जाते है और यह कहते हुए सुनाई देते है कि "तुमने बिना मेरी इजाज़त के तस्वीर कैसे ली, न तो मैं तुम्हे जनता हूँ, न ही तुम मुझे, मैं एक सेलिब्रिटी हूं, तुम्हे मेरी निजता का खयाल रखना चाहिए।

दीपक कलाल बेइज्जती पर उतर आए :

इसके बाद दीपक कलाल का पारा ऊपर ही चढ़ता गया और वह लड़की की बेइज्जती पर बेइज्जती करने लगे, जब बात अभद्रता पर पहुँच गयी तो लड़की ने एक जोरदार तमाचा दीपक के गाल पर जड़ दिया, और फिर लोगों ने भी जोर आजमाइश की।

लड़की के तमाचा मारने के बाद आसपास खड़े लोगों ने भी बहती गंगा में हाँथ धुलने का प्रयास किया लेकिन आसपास खड़े लोगों ने इस मामले को शांत कराया, हालाँकि इसके बाद दीपक कलाल भरे गले से बोलते हुए नजर आए।

हो सकता है पब्लिसिटी स्टंट :

अगर मामले में दीपक कलाल है तो कुछ भी मुमकिन है हो सकता है कि दीपक ने खुद को लोगों के जेहन में ताजा रहने के लिए ये कहानी रची हो और ये वीडियो शूट कराया हो, क्योंकि इस वायरल वीडियो को खुद दीपक ने अपने इंस्टाग्राम से पोस्ट किया है।

दिल्ली मेट्रो में हुयी घटना के बाद दीपक कलाल एक बार फिर उसी लड़के और लड़की से कनाट प्लेस दिल्ली में मिलते है वहां भी इनकी धुलाई होती है, अब बात ये है कि इतने बड़े शहर में दीपक कलाल ने इन दोनों को खोजा कैसे? पूरा मामला पब्लिसिटी स्टंट का लगता है इससे ज्यादा कुछ नहीं।

दूसरा वीडियो: