Donald Trump as Bahubali 
Donald Trump as Bahubali |Twitter Video Screengrab
वायरल बुलेटिन

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का बाहुबली अवतार।

भारत दौरे पर आ रहे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। वो हर ऐसा काम कर रहे हैं, जिससे उनकी यात्रा के प्रति लोगों में जिज्ञासा बढ़े !

Ayush

Ayush

भारत दौरे से पहले ट्रंप ने एक वीडियो रीट्वीट करते हुए लिखा है कि भारत में दोस्तों से मिलने के लिए बेकरार हूं। बता दें कि इस वीडियो में राष्ट्रपति ट्रंप को बाहुबली की तरह दिखाया गया है। एक मिनट 21 सेकेंड के इस वीडियो में राष्ट्रपति ट्रंप को रणक्षेत्र में तलवारबाजी करते हुए दिखाया गया है। ट्रंप बाहुबली के परिधान में नजर आ रहे हैं और वे जंग के मैदान में दुश्मनों से लोहा लेते दिख रहे हैं। इस वीडियो में उनकी पत्नी मिलेनिया ट्रंप भी नजर आ रही हैं।

बैकग्राउंड में गाना भी वही बज रहा है जो बाहुबली में फिल्माया गया है। गाने का बोल है-जियो रे बाहुबली.. इस वीडियो की खास बात यह है कि इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दिख रहे हैं। इस वीडियो को एट दी रेट सोलमेनेस 1 ने ट्वीट किया है, जिसे राष्ट्रपति ने ट्रंप ने रीट्वीट किया है। सुबह 4 बजे किए गए इस रीट्वीट को करीब 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को 60 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है, जबकि 16 हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट भी किया है।

गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत की यात्रा 24 फरवरी से शुरू होने वाली है। इस दौरान अमेरिका की प्रथम महिला मिलेनिया ट्रंप और उनकी बेटी इवांका ट्रंप और दामाद जारेड कुशनेर भी भारत आएंगे। इस खास दौरे की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। राष्ट्रपति ट्रंप भी इसे लेकर विशेष उत्साहित दिख रहे हैं।

इस बीच अमेरिका ने शनिवार को आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि 24 फरवरी को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया की दो दिवसीय भारत यात्रा के दौरान उनके साथ 12 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल भी आएगा।

राष्ट्रपति के साथ एक बड़ा प्रतिनिधिमंडल भी भारत आ रहा है। जिसमें अमेरिकी राजदूत केन जस्टर, कॉमर्स सेक्रेटरी विल्बर रॉस, एनर्जी सेक्रेटरी डैन ब्रोइलेट, कार्यवाहक चीफ ऑफ स्टाफ मिक मुलवेनी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार रॉबर्ट ओ ब्रायन राष्ट्रपति के साथ होंगे। इसके अलावा, राष्ट्रपति की बेटी इवांका ट्रंप और उनके पति जारेड कुशनर भी यात्रा में उनके साथ होंगे। दोनों व्हाइट हाउस के वरिष्ठ सलाहकार हैं।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com