आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर पोस्ट किए मजेदार फोटो, मैदान मार लिया

आनंद महिंद्रा का सोशल मीडिया पर एक अलग ही क्रेज है, उनके किये हुए ट्वीट मिनटों में वायरल हो जाते है, आनंद महिंद्रा के ट्वीटर पर 80 लाख से जयादा फॉलोअर हैं।
आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर पोस्ट किए मजेदार फोटो, मैदान मार लिया
anand mahindra tweettwitter

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर मजेदार ट्वीट करने के लिए जाने जाते है, कभी उनके ट्वीट समाजिक चेतना के लिए होते है तो कभी प्रेरणादायक, कभी कभार ये समाज पर व्यंग भी कसते है, अबकी बार उन्होंने सोलर वाटर हीटर और पानी निकासी के चित्रों को लेकर बवाल काट दिया है।

भाई पानी गर्म कराओगे क्या ठंडा रखना है:

आनन्द महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से दो तश्वीरें एक साथ पोस्ट की, इस पोस्ट में आंनद ने लिखा की "ये तश्वीर मेरे मित्र ने मुझे कुछ दिनों पहले भेजी थी, अब इसके साथ दूसरी तश्वीर, क्या कॉमन लगती है ?

दरअसल पोस्ट की गई तस्वीरों में एक तस्वीर सोलर वाटर हीटर की है जिसे धूप से बचाने के ऊपर से भलीभांति कवर किया गया है, हालांकि आपको बताते चले कि सोलर वाटर हीटर सौर ऊर्जा के सिद्धांत पर ही कार्य करता है, अगर संयंत्र को पर्याप्त धूप ही न मिले तो पानी गर्म होना बिल्कुल असम्भव है।

लोगों ने लिए मजे:

हालांकि आनंद के इस ट्वीट पर भी लोगों ने अपने अपने हिसाब से मजे लेने शुरू कर दिए, कुछ लोगों ने इससे जुड़े हुए फोटोज डाले तो कुछ ने इसके पीछे किसका दिमाग है यह बताने की कोशिश की, एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने बताया कि इस वाटर हीटर को इस तरह क्यों बनाया गया है, इसके पीछे एक लॉजिक है दरअसल गर्मियों में वाटर हीटर ज्यादा गर्म पानी देता है जिससे बचने के लिए यह उपाय किया गया है।

एक उपयोगकर्ता ने बताया कि इसके पीछे कांग्रेस नेता राहुल गांधी का दिमाग है

सनद रहे कि आनंद इससे पहले भी मजेदार फोटो ट्वीट करके लोगों से कैप्शन मांगते नजर आए थे।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com