Rifat jawaid and amul
Rifat jawaid and amul |Social media
वायरल बुलेटिन

अमूल से पंगा लेना पत्रकार को महंगा पड़ गया, अमूल ने लताड़ दिया

अमूल सिर्फ मक्खन मुहैया कराता है ये लोगों का भ्रम था क्योंकि ताजा मामले में अमूल ने एक पत्रकार रिफत जावेद को करारी मिर्ची लगाई है, जो अभी तक जलन पैदा कर रही है।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

पत्रकार ने अमूल पर नफरत के समर्थन में रहने का आरोप लगाया:

रिफत जावेद पूर्व में बीबीसी और टेड एक्स में पत्रकार और सूचना प्रसार उद्यमी रह चुके है उन्हें अमूल ब्रांड से किसी बात को लेकर लगा कि अमूल नफरत के समर्थन में शामिल जो कि सुदर्शन टीवी के ताजा बयान और कार्यक्रम से जुड़ा हुआ है। दरअसल सुदर्शन टीवी ने पिछले कुछ दिन पहले एक कार्यक्रम का प्रोमो जारी किया था जिसमें यह बताया गया था कि सिविल सर्विसेज में एक साजिस के तहत समुदाय विशेष के लोगों को जानबूझकर शामिल किया जा रहा है। चूंकि अमूल अपना प्रचार प्रसार सुदर्शन टीवी पर भी करता है तो बवाल की कहानी यही से शुरू हो गयी।

रिफत का अमूल पर कटाक्ष, और बायकॉट करने की अपील:

हालांकि इसके बाद रिफत ने अपने वायदे के मुताबिक एक दूसरा ट्वीट करके लोगों को बताया कि उन्होंने अमूल बटर का प्रयोग करना बंद कर दिया है। लेकिन रिफत ने अमूल को टैग करके एक भूल कर दी, रिफत ने बताया कि उसने दूसरे ब्रांड ब्रिटानिया का मक्खन उपयोग करना शुरू कर दिया है।

लेकिन अमूल को टैग करना भारी गलती कर दी, अमूल ने रिफत को जवाब देते हुए लिखा कि "सस्ता आदमी सस्ता उत्पाद ही खरीदेगा, तुम तो हमें अफोर्ड ही नहीं कर सकते।

जो भी हो अब गेंद रिफत के पाले में है, देखते हैं जवाब किस तरह का आता है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com