Afzal Guru and DSP Davinder Singh File photo
Afzal Guru and DSP Davinder Singh File photo|Google
वायरल बुलेटिन

आलिया भट्ट की माँ ने अफजल गुरु की फांसी पर उठाए सवाल। 

सोनी राजदान के ट्वीट पर सोशल मीडिया में मचा ववाल, ट्वीट कर देनी पड़ी सफाई।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

आलिया भट्ट को तो जानते ही होंगे, स्टार है उनके मम्मी-पापा भी भी फिल्मों से कसकर जुड़े हुए है, उनकी मम्मी है सोनी राजदान सोशल मीडिया में समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय देती रहती है और इसी चक्कर मे उन्होंने एक समाचार एजेंसी की खबर को कोट करके एक ट्वीट कर दिया जिसमें उन्होंने जिक्र किया कि "भारतीय न्याय में द्रोह की स्थिति है, उस मरे हुए व्यक्ति को कौन वापस लेकर आएगा, यही कारण है कि मृत्यु दंड देने की प्रक्रिया को इतना सहज और जल्दबाजी वाला नहीं बनाना चाहिए, सोनी यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे लिखा कि "अफजल गुरु को बलि का बकरा क्यों बनाया गया इसकी ठोस जांच होनी चाहिए।

फिर क्या था लोगों के सवाल और जवाब इस तरीके के आये कि सोनी को जवाब देना मुश्किल हो गया, कुछ लोगों ने तो इतनी तीखी प्रतिक्रिया दी कि सोनी को अपने ही कथन की व्याख्या करनी पड़ी। लोगों के अनुसार "आप साफ क्यों नही कहती कि अफजल मासूम था" लोगों ने अफजल को सैकड़ो लोगो की मौत का जिम्मेदार बताया।

कुछ लोगों ने सोनी को अदालत में हुए घटनाक्रम का वाकया बताकर जवाब मांगा।

सोनी राजदान ने देविंदर सिंह के मामले पर अफजल गुरु को लेकर एक बयान दिया जिसके बाद उन्हें अपने ही ट्वीट को लेकर सफाई देनी पड़ी।

क्यों उठा है मामला :

दरअसल कुछ जांच सूत्र बताते है कि जब अफजल को संसद हमले के मामले पर दोषी करार दिया गया तो उस वक्त अफजल ने यह बताया कि देवेंदर ने उसे प्रताड़ना दी थी और एक छोटा काम करने के लिए मजबूर किया था। अब चूंकि डीएसपी देवेंदर खुद आतंकियों के साथ पकड़े गए है तो उसके बाद ही जांच एजेंसियों पर सवाल उठने खड़े हो गए है, जिसको लेकर ही सोनी राजदान ने भी अपनी तरफ से सवाल उठाए, हालकि जांच में कुछ भी निकले लेकिन यह सच है कि अफजल ने ही संसद हमले को अंजाम दिया था जिसमे बहुतों की जान जाया हुई थी।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com