दिल्ली की सड़कों का माहौल बिगाड़ रहे है रईसजादे, आम लोग नहीं है सुरक्षित

दिल्ली में खुले में शराब पीकर लोगों से उलझना और रोडरेज जैसी घटनाएं बेहद आम है, दिल्ली पुलिस को ट्ववीट कर क्राइम के बारे में बताया गया लेकिन दिल्ली पुलिस ने कोई जवाब नहीं दिया।
दिल्ली की सड़कों का माहौल बिगाड़ रहे है रईसजादे, आम लोग नहीं है सुरक्षित
delhi paschim vihar newsSocial Media

ताजा मामला देश की राजधानी दिल्ली से है जहां पर पश्चिम विहार दिल्ली में सरे राह गाड़ी रोककर शराब का सेवन किया जा रहा है और लोगों से बदसलूकी की जा रही है।

सड़क पर शराब और गुंडागर्दी:

मामला दिल्ली के पश्चिम विहार से जुड़ा हुआ है जहां पर मतान्ध युवाओं और युवतियों द्वारा सड़क किनारे शराब पीकर हुड़दंग मचाकर इलाके का चैन छीना जा रहा है। लोगों के द्वारा अगर इसका विरोध करने पर जान-माल की हानि पहुँचाने का प्रयास किया जा रहा है। ताजा मामले में पीड़ित अक्षित नंदा ने एक घटना का वीडियो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। दिल्ली पुलिस और अन्य व्यक्तियों को टैग करते हुए शेयर किया है जिसमें घटना को ठीक तरीके से दर्शाया गया है।

वीडियो देखकर दिल्ली की भयावहता नजर आती है:

वीडियो में अक्षित अपने स्मार्टफोन के द्वारा वीडियो बनाते हुए नजर आते है और हुंडई की क्रेटा कार में सवार युवकों से खुलेआम शराब पीने पर टोकते हुए नजर आते है। लेकिन तभी हाँथ में शराब लिए हुए व्यक्ति भड़क जाता है। वह कार से उतरने की कोशिश करता है और इसी बीच अक्षित को एक हाँथ भी मारता है। इस दौरान कार सवार के साथ कि एक लड़की इस मामले को रोकते हुए नजर आती है लेकिन शराब पीता हुआ व्यक्ति लगातार अक्षित की तरफ बढ़ता हुआ नजर आता है।

अक्षित इसके बाद कार का नंबर कैमरे में कैद करके वापस आने की कोशिश करता है तभी दूसरा व्यक्ति अक्षित की कार पर आकर जोर से धक्का मारते हुए नजर आता है।

वीडियो में शराब पीते हुए व्यक्ति ने असम्मानजनक शब्दों का प्रयोग किया है। अतः स्वयं के विवेक पर वीडियो देखें:

मनीष सिसोदिया ने दिया जवाब:

हालांकि इस ट्वीट में अक्षित ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर समेत अन्य लोगों को भी टैग किया था लेकिन इस मामले में जवाब दिया मनीष सिसोदिया ने और मनीष ने मामले पर अक्षित को बताया कि दिल्ली मे खुलेआम शराब पीना कानूनी अपराध है और इस मामले को लेकर एक्ससाइज कमिश्नर को समुचित निर्देश दे दिए है। उम्मीद है दिल्ली पुलिस इसमे सार्थक कदम उठाएगी।

ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दो व्यक्ति एक कार में शराब पीते हुए नजर आ रहे है, साथही ये दोनों व्यक्ति दुर्व्यवहार और धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और शिकायतकर्ता के रास्ते में बाधा डालने वाली कार को जब्त कर लिया गया। दोनों आरोपियों की पहचान करण चोपड़ा और सतप्रीत सिंह के रूप में की गई है, दोनों दिल्ली के पश्चिम विहार के निवासी हैं।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com