भीषण सर्दी में केजरीवाल के मफलर की हुई पूंछताछ, केजरीवाल ने दिया जवाब !

जी हां सर्दियों का मौसम है और दिल्ली की सर्दी के क्या कहने, उस पर हर साल की माफिक केजरीवाल जी का मफलर न निकले तो जाहिर सी बात है कि कुछ लोगो को चिंता होना जायज थी। 
भीषण सर्दी में केजरीवाल के मफलर की हुई पूंछताछ, केजरीवाल ने दिया जवाब !
Arvind Kejriwal MufflerSocial Media

तो जनाब हुआ क्या कि दिल्ली के एक आम आदमी ( पार्टी वाले नही ) को एक सामाजिक समस्या थी। समस्या का मतलब था कि सर्दी इतना बढ़ रही है फिर भी आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल जी अपने मफलर को उपयोग में नही लाये। इसकी चिंता से ग्रस्त होकर अरुण अरोरा नामक ट्विटर उपयोक्ता ने अरविंद केजरीवाल को टैग करके एक ट्वीट किया ।

इस पर लोगों के तमाम प्रकार के रिएक्शन आने लगे, कुछ लोगों ने अरुण अरोरा को बताया कि अब मफलर का समय नहीं रह बल्कि अब चुनाव की आहट है इस लिए अब आम आदमी पार्टी की टोपी लगाई जाएगी।

हालांकि इस पर लोगों के और रिएक्शन आएं इस से पहले ही आम आदमी पार्टी के प्रमुख केजरीवाल जी ने सभी अटकलों को विराम लगाया और अरुण अरोरा के ट्वीट को रिट्वीट करके समझाया कि ये गलती आपकी है, क्योंकि आपने गौर नही किया जबकि मफलर काफी पहले ही निकल चुका है।

इस ट्वीट के बाद आम आदमी पार्टी की महिला नेता इस विशुद्ध व्यंग पर भी राजनीति करने से नहीं चूकी और इसको राजनैतिक रंग दे दिया, उन्होंने बताया कि केजरीवाल के घर पर हुई रेड में गायब 2 मफलरो में से एक का पता चल चुका है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com