राजू श्रीवास्तव ने आमिर खान को कहा नटुल्ला, बोले बॉलीवुड नशे की फैक्ट्री है

कानपुर बाले गजोधर भैया ने आमिर खान के चक्कर में "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" छोड़ दी, बोले इस नटुल्ले के साथ काम नहीं करेंगे।
राजू श्रीवास्तव ने आमिर खान को कहा नटुल्ला, बोले बॉलीवुड नशे की फैक्ट्री है
Raju Srivastav New Video on Bollywood Drug GangYoutube Video Screenshot

कॉमेडियन और उत्तर प्रदेश सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री राजू श्रीवास्तव अपनी कामिक टाइमिंग के लिए जाने जाते है, लेकिन बीते दिन उन्होंने बॉलीवुड के स्याह चेहरे को कॉमेडी की आड़ में उजागर करने की कोशिश की और इसी दौरान फ़िल्म "ठग ऑफ हिंदुस्तान" की चर्चा में उन्होंने आमिर खान के कद को लेकर बवाल काट दिया।

बॉलीवुड से लौटने का किस्सा सुनाया:

राजू श्रीवास्तव कॉमेडी करने में माहिर माने जाते है और कोरोना की वजह से जब से राजू मुम्बई से वापस लौटे है तो वह अपने घर से ही वीडियो बना कर जनता का मनोरंजन करने की कोशिश करते नजर आते है और साथ ही उनकी कॉमेडी में तत्कालीन व्यवस्था के साथ समाज मे चल रहे उठापटक की तश्वीर भी नजर आती है। सोमवार के दिन डाले गए वीडियो में राजू ने बॉलीवुड में नशे की कालाबाजारी और सेवन के बारे में तंज करते हुए अपनी प्रस्तुति दी है।

वीडियो में राजू श्रीवास्तव ने बताया कि वह बॉलीवुड की नशेबाजी से त्रस्त होकर वह अपने घर लौट आये है। राजू श्रीवास्तव ने मजाकिया लहजे में बताया कि ये जो बॉलीवुड है न ये ससुरा नशेबाजी का अड्डा है। कोई कैंडी मार रहा है, कोई समोसा में चरस भर के खा रहा है, कोई कचौरी में गांजा खींच रहा है, कोई हाँथ में स्मैक रखकर लाइन खींच रहा है।

वहां बॉलीवुड में हालात ऐसे है कि अगर आप ज्यादा माल फूंक लिए और गिर पड़े तो आदमी भले ही मर जाये कोई उठाने वाला नही है। बस यही कारण है कि गुरु हम निकल लिए, अब अपने घर में है यहां का देशी खानपान और मौजमस्ती, गुरु यहां का जीना और वहाँ का मरना दोनो इक्के बराबर है। वीडियो का एक छोटा भाग ट्विटर पर डाला गया है बांकी का मसाला यूट्यूब पर उपलब्ध है।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का सुनाया किस्सा:

अपनी कॉमेडी में राजू श्रीवास्तव अमिताभ बच्चन और आमिर खान अभिनीत फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की चर्चा करते हुए नजर आते है। वीडियो में राजू श्रीवास्तव ने बताया कि "सबसे पहिले ये फ़िल्म हमको ऑफर हुई थी, हमे करना भी था और मेन रोल खुदाबख्श का हमे ही ऑफर किया गया था, हम अपनी दाढ़ी वाढी भी बढ़ा लिए थे लेकिन तभी हमको पता चला कि इस फ़िल्म में एक दूसरा हीरो भी है वो है ना छोटे कद का नतुल्ला आमिर खान, बकौल राजू हमको यह जानकारी नही थी, हम बहस कर दिए इस मामले पर हमने बताया कि अगर छोटे कद का आदमी ही लेना है तो राजपाल यादव को लो और आखिरकार स्वाभिमान की वजह से हम यह फ़िल्म छोड़ दिये।

यूट्यूब पर करीब 12 मिनिट लंबा वीडियो जिसमे आमिर खान के कद को लेकर राजू श्रीवास्तव ने मजाक उड़ाया।

राजू के इस वीडियो पर तरह तरह के रिएक्शन आने शुरू हो गए है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com