उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Total Dhamaal Multi- Language Trailer release 
Total Dhamaal Multi- Language Trailer release |Google
लाइफस्टाइल

Total Dhamaal Trailer: कई भाषाओं में रिलीज़ हुआ टोटल धमाल का ट्रेलर, भोजपुरी ट्रेलर है मजेदार

Total Dhamaal Trailer मल्टीस्टारर मूवी टोटल धमाल का ट्रेलर भी मल्टी लैंग्वेज में रिलीज हो गया है। कॉमेडी और एडवेंचर एक्शन से भरपूर फिल्म अगले महीने 22 फरवरी को रिलीज होगी। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई: मल्टीस्टारर मूवी टोटल धमाल का ट्रेलर भी मल्टी लैंग्वेज में रिलीज किया जा रहा है। फिल्म का भोजपुरी ट्रेलर रविकिशन ने लांच किया और फिल्म की सफलता के लिए शुभकामना दी है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी हिंदी फिल्म का ट्रेलर भोजपुरी, गुजरती, मराठी, पंजाबी और हिंदी भाषा में किया जा रहा हो।

अजय देवगन के मल्टीस्टार फिल्म टोटल धमाल कॉमेडी और एडवेंचर से भरपूर है। ये फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी। इसमें अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, जॉनी लीवर, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और संजय मिश्रा नजर आएंगे। ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि ये फिल्म दर्शकों को कॉमेडी का भरपूर डोज देगी। इसका निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है।

टोटल धमाल का भोजपुरी ट्रेलर

टोटल धमाल का भोजपुरी ट्रेलर बेहद मज़ेदार है यह आपको हंसने पर मजबूर कर देगा , इसे अब तक 44 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चूका है।

टोटल धमाल का पंजाबी ट्रेलर

टोटल धमाल का पंजाबी ट्रेलर अब तक 95 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चूका है।

क्यों देखे ये फिल्म

इस बार 50 करोड़ की रकम के लिए सर्च ऑपरेशन होगा। इसके लिए सभी के बीच जनकपुर पहुंचने की होड़ लगी है। पैसे पाने की इस अफरा तफरी में सभी की जिंदगी क्रेजी एडवेंचर्स राइड से गुजरेगी। जावेद जाफरी के ब्रेनलेस कॉमेडी पंच हंसने को मजबूर करते हैं।

टोटल धमाल का मराठी ट्रेलर

टोटल धमाल का मराठी ट्रेलर कल रिलीज़ किया गया था , जिसे अब तक 37 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चूका है।

टोटल धमाल का हिंदी ट्रेलर

टोटल धमाल क हिंदी ट्रेलर को अब तक 52 मिलियन बार देखा गया है।

आपको बता दें कि यर्ह फिल्म धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इससे पहले रिलीज धमाल और डबल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। तीसरी धमाल में मेकर्स नई स्टारकास्ट के साथ दर्शकों को गुदगुदाने वाले हैं। पहली बार अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित जैसे बड़े सितारे इस फ्रेंचाइजी से जुड़े हैं। वहीं सलमान खान-सोनाक्षी सिन्हा स्पेशल अपीयरेंस में हैं।