उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Smriti Irani
Smriti Irani|Instagram Grab
लाइफस्टाइल

इंस्टाग्राम पर स्मृति ईरानी ने मचाया धमाल, पुराने दिनों की यादें ताजा की

भला ऐसे कोई अपना मजाक उड़ाता है 

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

स्मृति ईरानी भाजपा की वह दिग्गज नेता जिसने उत्तर प्रदेश के अमेठी में कांग्रेस की कब्जे वाली सीट को न सिर्फ अपनी मेहनत के बल पर छीन लिया बल्कि गांधी परिवार का एक लंबे समय से पाला हुआ भ्रम भी तोड़ दिया, भाजपा में सुषमा स्वराज के बाद अगर किसी दूसरी महिला नेता अपना रसूख कायम किया है तो स्मृति ईरानी का नाम सहजता से आ जाता है यही कारण है वह चुनाव के वक्त स्टार प्रचारकों में शामिल रही और वर्तमान में सरकार और पार्टी में अहम हिस्सा रखती है।

लेकिन आज हम स्मृति के राजनीतिक जीवन पर चर्चा नहीं करेंगे, आज तो उनके निजी जीवन के बारे में बात होगी जैसा कि आप सभी जानते है कि स्मृति राजनीति में आने से पहले छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा रह चुकी है टीवी पर डेली सोप बनाने में महारत हासिल करने वाली एकता कपूर के बनाये सीरियल "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" के माध्यम से स्मृति घर-घर तक पहुंची।

वैसे स्मृति अपनी निजी जिंदगी के पल सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है लेकिन इस बार उन्होंने खुद अपने ऊपर मजाक करते हुए एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर की है जिसको लोगों द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है।

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है "गाजर से कद्दू की कहानी "

इस पर स्मृति अपने शरीर पर ह्यूमर करती हुई नजर आयी, हालांकि यह तस्वीर कब की है इसका खुलासा उन्होंने इस पोस्ट में नहीं किया है लेकिन एकता कपूर ने इस पर अपना कमेंट करके यह साबित किया कि संभवता उनके मॉडलिंग के दिनों की हो सकती है।

एकता कपूर ने लिखा कि मैं इस लड़की को जानती हूँ।

एकता कपूर के साथ है बेहद खास रिश्ते

स्मृति ईरानी ने लंबे समय तक एकता कपूर कैम्प में काम किया है जो उन दोनों के द्वारा समय-समय पर दर्शाया जाता रहा है

नमूना देखें: