Anand Mahindra
Anand Mahindra|IANS
लाइफस्टाइल

आनंद महिंद्रा ने गूगल पिक्सल स्मार्टफोन को आईफोन एक्स से बेहतर बताया तो सैमसंग बीच में कूदा।

पिक्सल खींचता है आईफोन एक्स से बेहतर तस्वीरें  

Abhishek

Abhishek

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने कम रोशनी में खींची गई मैनहट्टन सिटीस्केप का एक फोटो साझा किया है और दावा किया है कि उनका गूगल पिक्सल, आईफोन एक्स की तुलना में बेहतर तस्वीरें खींचता है। हालांकि, उन्होंने कहा कि सैमसंग कैमरा उनके पिक्सल से भी बेहतर हो सकता है।

उन्होंने कहा, "मैनहट्टन का मूनस्केप। मानना पड़ेगा कि मेरा पिक्सल मेरे आईफोन एक्स की तुलना में अधिक स्पष्ट तस्वीरें लेता है, और मैंने कहा है कि सैमसंग इससे भी बढ़िया है?"

जल्द ही, दक्षिण कोरियाई प्रौद्योगिकी दिग्गज सैमसंग ने इसका जवाब देते हुए ट्वीट कर कहा, "श्रीमान महिंद्रा, हां, आपने बिल्कुल सही सुना, लेकिन आपने सबकुछ नहीं है, कम से कम अभी तक तो नहीं सुना है. क्या आपने गैलेक्सी नोट 10 प्लस प्रो ट्राई किया है, जिसका प्रो ग्रेड कैमरा है जो रोजाना की तस्वीरों और वीडियोज को महान क्षणों में बदल देता है। सैमसंग के साथ अपनी तस्वीरों को अगले स्तर तक पहुंचाएं।"

महिंद्रा के पोस्ट ने ट्वीटर पर चर्चा छेड़ दी और यूजर्स तुलना करने वाले तस्वीरों को पोस्ट करने लगे कि किस स्मार्टफोन से बेहतर तस्वीरें आती हैं। एक यूजर ने लिखा, "आप इसे तब मानेंगे, जब आप इसका प्रयोग करेंगे. आपकी धारणा पूरी तरह से सही है. सैमसंग हमेशा सबसे बेहतर है।"

एक, अन्य यूजर ने लिखा, "लेनोवो बेहतर है सर, मैंने सैमसंग का प्रयोग किया है और अब मैं लेनोवो का प्रयोग करता हूं।"

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com