उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Oxy Pure Delhi
Oxy Pure Delhi|Social Media
लाइफस्टाइल

अब कैफे में बिकेगी आक्सीजन, लोगे क्या ?

दिल्ली वालों 299 रुपये में ऑक्सीजन लो 

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

Summary

एक बार हमारे गांव के चाचा जी हमसे बोले थे कि एक दिन ऐसा आएगा कि लोग पानी को बोतलों और पाउचों में खरीदेंगे, बात काफी पुरानी थी और हमे लगा चाचा गप्प मार रहे है, समय बीता और हालात सामने आये कि पानी पाउचों और बोतलों में बिक गया और अब सिंगल यूज प्लास्टिक बैन की वजह से लगभग बंद होने चला है, उन्हीं चाचा ने एक बार मजाक में दो बातें और कही थी और दोनो साबित भी हो गयी, एक था मोबाइल ठेले पर बिकेंगे, और ऑक्सीजन दुकानों से खरीदनी पड़ेगी, अब आप कहोगे कि चाचा न हुए नास्त्रेदमस हो गए, जी हाँ अब आप 299 रुपये मे शुद्ध आक्सीजन का लुत्फ उठा सकेंगे।

खबर दिल्ली से जुड़ी है जहाँ आजकल गैस चैंबर जैसे हालात है मतलब दिल्ली में सांस लेना गुनाह साबित हो चुका है अगर आपने जी भर के सांस खिंची तो अनचाहे मेहमान की तरह तमाम खतरनाक पार्टिकल्स आपके फेफड़ो में जाकर अपना असर दिखा देंगे।

उसी दिल्ली से एक बेहद रोचक खबर आई है, दिल्ली में एक जगह है साकेत, बहुत अच्छी जगह है इसके साथ महंगी भी है, मेट्रो स्टेशन है, बगल में एक गांव है सईद उल अजायब, वहीँ निवास था हमारा, खैर क्या बताते जा रहे है हम, साकेत के सिलेक्ट सिटी माल में एक कैफे खुला है ऑक्सी प्योर (oxy pure) नाम से वहाँ आपको शुद्ध आक्सीजन (वैसे विज्ञान के अनुसार आप शुद्ध आक्सीजन अपने शरीर मे ले ही नही सकते आपके अंग जल जाएंगे,) लेकिन फिर भी उसके ऑक्सीजन की मात्रा अधिक है, तो शायद नाम ऐसा रखा होगा और इसके कर्ताधर्ता है आर्य कुमार ।

Oxy Pure
Oxy Pure
Social Media

आखिर क्या बला है ये :

वातावरण में मौजूद आक्सीजन को प्रेसराइज करके इसे मानव इस्तेमाल के लिए बनाया गया है, इस ऑक्सीजन को अलग-अलग एरोमा में लोगों के लिए उपलब्ध कराया जाता है ( यहां एरोमा वही है जो कभी-कभी खुशबू और महक के लिए प्रयोग होता है) ये खुशबू लेमन घास, संतरे, सिनोमन, स्पियरमिंट , पिपरमिंट, लिवंडर के रूप में मिलेंगे।

कीमत और लाभ:

चूंकि अब दुनिया मे फ्री कोई चीज नही होती तो यह भी पैसे में ही मिलेगी, बाकायदा समय दिया गया है 15 मिनिट का, इन पंद्रह मिनट के लिए आपके मुंह मे हुक्के पीने जैसे पाइप को दिया जाएगा, और अलग-अलग एरोमा के हिसाब से आपके चार्ज लगेंगे, बेस चार्जेस लगभग 299 के आस-पास है।]

लाभ तो यही है आप शुद्ध आक्सीजन ले पा रहे है फिर भी कुछ दूसरे लाभ है आप सुकून से नींद का लाभ ले पाएंगे, डिप्रेशन को दूर कर सकते है, और महिलाओं के लिए खास बात आपके चेहरे में बिना किसी कृत्रिम सौंदर्य प्रसाधन के ग्लो आएगा।

और एक आखिरी बात, जो चाचा ने आक्सीजन के अलावा कही थी, मल्टीमीडिया मोबाइल जो उस समय 5-6 हजार के बीच थे आप तमाम चाइनीज मोबाइल 400-600 के बीच खरीद सकते है और रिलायंस जियो तो बाकायदे कैनोपी लगाकर 999 में जियोफोन बेच रहा है ठेलिया जैसे।

डिस्क्लेमर : इस खबर में उपलब्ध शब्द सामग्री सिर्फ मनोरंजन के लिए है किसी ब्रांड, ग्रुप या कंपनी का प्रमोशन इत्यादि नही किया जा रहा।