Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
अब भी ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा है नवजोत सिंह सिद्धू
अब भी ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा है नवजोत सिंह सिद्धू|Google
लाइफस्टाइल

अब भी ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा है नवजोत सिंह सिद्धू, अर्चना ने बताया सच 

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) सच में स्थायी रूप से सिद्धू की जगह नहीं ली है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

नई दिल्ली: अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil sharma Show) के दो एपिसोड की शूटिंग करने के बावजूद इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ले ली है।

पुलवामा आतंकवादी हमले (Pulwama Attack) के संदर्भ में विवादित बयान देने के बाद सिद्धू को शो से हटा दिया गया था।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर सिद्धू (navjot singh sidhu) को हटाए जाने की खबरों के बीच अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का स्वागत किया।

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) सच में स्थायी रूप से सिद्धू की जगह लेंगी या नहीं।

जब हम ने संपर्क किया तो अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने फोन पर बताया, "नहीं, मैंने उनकी जगह नहीं ली है। शो का स्थायी रूप से हिस्सा बनने को लेकर मुझे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन या किसी और से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।"

उन्होंने कहा, "मैंने पुलवामा हमले से पहले 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil sharma Show) के दो एपिसोड की शूटिंग की। वह (नवजोत सिंह सिद्धू) (navjot singh sidhu) कहीं और व्यस्त थे जिसके चलते चैनल ने मुझसे दो एपिसोड की शूटिंग करने के लिए संपर्क किया और मैंने ऐसा किया।"

सिद्धू को यह टिप्पणी करने के बाद कॉमेडी शो से निकाल दिया गया था कि देशों को आतंकवादियों के नृशंस कृत्यों के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता और पाकिस्तान के साथ वार्ता जारी रखी जानी चाहिए। उनके इस बयान की काफी आलोचना हुई।

एक सूत्र ने कहा कि शो से सिद्धू को बाहर किए जाने के कई अन्य कारण भी हैं, लेकिन पुलवामा हमले (Pulwama Attack) के बारे में की गई टिप्पणी उनमें से एक है।

गौरतलब है कि गुरुवार को पुलवामा (Pulwama Attack) में सीआरपीएफ (CRPF) के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में 49 जवान शहीद हुए हैं। पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है।

--एजेंसी