Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
अंबानी-परिमाल परिवार 
अंबानी-परिमाल परिवार |IANS
लाइफस्टाइल

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में लगा बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा, 12 दिसंबर को होनी है शादी 

उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी राजस्थान के उदयपुर से 12 दिसंबर को होगी। बॉलीवुड सेलेब्स सहित ईशा और आनंद पीरामल के परिवार वाले राजस्थान पहुंचे। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई | ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के विवाह-पूर्व समारोहों की शुरुआत हो गई है और दोनों के परिवारों ने उदयपुर में शुक्रवार से 5,100 लोगों को खाना खिलाने के लिए विशेष चार दिन की 'अन्न सेवा' शुरू की है, जिसमें ज्यादातर दिव्यांग लोग हैं। परिवार के एक सदस्य ने यह जानकारी दी।

ईशा अंबानी की शादी 

ईशा अंबानी की शादी 

इस अन्न सेवा के दौरान पूरा मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, ईशा अंबानी के साथ-साथ आनंद पीरामल (Anand Piramal) और उनका परिवार भी शामिल रहा। शादी तक चलने वाली इस सेवा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। मुकेश और नीता अंबानी के साथ-साथ ईशा अंबानी भी लोगों को लड्डू परोसते दिखे। आप भी देखें इस अन्न सेवा की खास तस्वीरें।

इन लोगों को 10 दिसंबर तक रोजाना तीन वक्त का खाना खिलाया जाएगा, जबकि शादी से जुड़े अन्य समारोह का आयोजन शनिवार और रविवार को होगा।

उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता और अजय पीरामल और उनकी पत्नी स्वाति के साथ ईशा और आनंद शनिवार को राज्य के उदयपुर स्थित नारायण सेवा संस्थान में अन्न सेवा समारोह में मौजूद थे। वे लोगों को खाना परोस रहे थे और उनसे बातचीत कर रहे थे।

विशेष उत्सव के दौरान 'स्वदेश बाजार' में देश भर से खासतौर से चुनी हुई 108 पारंपरिक भारतीय हस्तकला की प्रदर्शनी आयोजित की जाएगी। अक्टूबर के अंत में घोषणा की गई थी कि अंबानी और पीरामल व्यापारी घराने के उत्तराधिकारी ईशा और आनंद भारतीय परंपराओं, रिवाजों और संस्कृति के मुताबिक अंबानी परिवार के मुंबई निवास पर शादी करेंगे।

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई इसी साल सितम्बर में इटली के लेक कोमो में हुई, जिसमें प्रियंका चोपड़ा समेत कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे। इसी लेक कोमो पर हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी शादी की। वहीं, ईशा अंबानी की शादी के लिए इस खास अन्न सेवा से पहले आंबानी परिवार ने डांडिया फेस्ट भी मुम्बई में आयोजित किया था।