उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल शगाई के दौरान
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल शगाई के दौरान|Social media
चहल पहल

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी पक्की, 12 दिसंबर को बजेगी शहनाई 

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी इस साल 12 दिसंबर को मुंबई से होनी वाली है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई | ईशा अंबानी और आनंद पीरामल मुंबई में 12 दिसंबर को शादी रचाएंगे। यह घोषणा दोनों के परिजनों ने यहां मंगलवार को की। मंगलवार शाम जारी एक बयान में कहा गया, "हमें यह बताने में खुशी हो रही है कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर, 2018 को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के निवास पर मुंबई में होगी। समारोह भारतीय परंपराओं, रीति-रिवाजों के अनुसार होंगे।"

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल शगाई के दौरान
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल शगाई के दौरान
Social media

शादी से पहले सप्ताहांत के दौरान अंबानी और पीरामल परिवार अपने मित्रों और परिवारों की उदयपुर में मेजबानी करेंगे, जहां वे समारोहों में स्थानीय संस्कृति और परंपराओं को शामिल करने के लिए कलाकारों और शिल्पकारों के साथ भागीदारी कर रहे हैं।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी तथा स्वाती पीरामल ने कहा कि दोनों परिवार ईशा और आनंद के लिए हर किसी के आशीर्वाद और शुभकामनाएं लेंगे, क्योंकि दोनों एकजुटता की अपनी यात्रा की शुरुआत करने जा रहे हैं।

ईशा की सगाई में मुकेश अंबानी अपनी बेटी के साथ पहुंचे थे जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। ईशा की शादी आनंद पीरामल से होने जा रही है। आनंद पीरामल ग्रुप ऑफ़ कंपनी के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे हैं। आनंद ने इस साल मई महीने में महाबेश्वर ट्रिप के दौरान ईशा को शादी के लिए प्रपोज़ किया था |

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल शगाई के दौरान
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल शगाई के दौरान
Social media

बता दें, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी तथा स्वाति पीरामल ने कहा है कि दोनों परिवार आनंद और ईशा खुशियों के लिए हर किसी से आशीर्वाद लेंगे ,दोनों अपने नए जीवन की शुरुवात करने जा रहे हैं दोनों का एकजुटता होना जरुरी है। ईशा और आनंद की इंगेजमेंट पार्टी इटली के लेक कोमो में हुए थी , जिसमें सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्तों को बुलाया गया था। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस पार्टी में शिरकत की थी। इस पार्टी में प्रियंका चौपड़ा अपने मंगेतर निक जोनास के साथ आई थी , वहीं इस पार्टी में कारण जोहर , अनिल कपूर , सोनम कपूर जैसे कई सेलेब्स शिरकत हुए थे।

(आईएएनएस)