photo
photo|image source: internet
गॉसिप

बॉलीवुड हस्तियों कि नेपोटिस्म (भाई भतीजावाद) पर राय

बॉलीवुड यानी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री विश्व कि दूसरी पुरानी फिल्म इंडस्ट्री है.बॉलीवुड में नेपोटिस्म सदियों से चला आ रहा है आइये जानते हैं क्या राय रखते हैं हमारे पसंदीदा सितारें नेपोटिस्म पर. 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई : बॉलीवुड में नेपोटिस्म पर बहस तो लंबे समय से चली आ रही है , लेकिन कंगना रनौत के खुले विचारों से इंडस्ट्री में एक बार फिर इस विषय को बहस का मुद्दा बना दिया है. समर्थन और विरोध के बीच नेपोटिस्म पर सभी सेलेब्रटी अपने राय दें रहें हैं .

क्या राय रखते हैं नेपोटिस्म पर बॉलीवुड सेलेब्रटी आइए जानते हैं:-

Kareena Kapoor Khan (internet)
Kareena Kapoor Khan (internet)

करीना कपूर खान :- कपूर खानदान कि बेटी और बॉलीवुड कि फैशन दिवा करीना कपूर खान से आईफा इवेंट के दौरान नेपोटिस्म पर पूछे जाने पर करीना कपूर खान ने कहा है कि "नेपोटिज्‍म" हर प्रोफेशन में मौजूद है, लेकिन यहां सबसे ज्‍यादा जरूरी है हुनर. करीना ने कहा कि इंडस्‍ट्री में आलिया भट्ट है तो कंगना रनोट भी है.

Manoj Bajpayee (internet)
Manoj Bajpayee (internet)

मनोज बाजपेयी :- बॉलीवुड के वेटेरन एक्टर मनोज बाजपेयी ने कंगना रनौत कि तारीफ करते हुए कहा कि मुझे ख़ुशी हैं कंगना ने इस महत्वपूर्ण मुद्दे के बारे में जागरूकता बढ़ाने का काम कर रही हैं. नाम शबाना फिल्म प्रमोशन के दौरान पूछे जाने पर मनोज बाजपेयी ने कहा की "पिछले २३ सालो में मैंने जो भूमिकाएं निभाई हैं मुझे नहीं लगता की कोई भी स्टार बेटा या बेटी इस भूमिका को चुनेगा या चुनेगी , इसलिए मुझे कभी किसी भी प्रतियोगिता का सामना नहीं करना पड़ा. लेकिन मैं कंगना का धन्यवाद करता हूँ ,उन्होंने जागरूकता फ़ैलाने का जो काम किया हैं वो तारीफ के काबिल है.

Kanbir Kapoor (internet)
Kanbir Kapoor (internet)

रणबीर कपूर :- रॉकस्टार्ट , बर्फी , संजू ,वेक उप सीड जैसे फिल्मों से बॉलीवुड में आपने शानदार अभिनय का लोहा मनवा चुके रणबीर कपूर बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिस्म को मानते हैं . जब रणबीर कपूर से नेपोटिस्म पर आपने राय देने को कहा गया तो उन्होंने कहा "मैं नेपोटिस्म कि ही उपज हूँ". उन्होंने आगे कहा उनका परिवार पिछले ८५ वर्षो से फिल्म व्यवसाय से जुड़ा रहा हैं. और भविष्य में उनके बच्चों को भी आपने परिवार कि तरह मंच देना चाहता हूँ.

Swara Bhaskar (internet)
Swara Bhaskar (internet)

स्वरा भास्कर :- किसी की बात पर अपनी बेबाक राय देने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने नेपोटिस्म पर अपनी राय देते हुए कहा "मुझे नहीं लगता यहाँ नेपोटिस्म है , यहाँ लोगों से रिश्ते बनाने होते हैं ,यह हमेशा बड़े स्टार से केंद्रित होता है .इसलिए बाहरी लोगों के लिए यह थोड़ा मुश्किल होगा पर मेरा बॉलीवुड अनुभव बेहद खास रहा है मुझे बिलकुल डर नहीं लगता , मुझे कारन जोहर , सोनम कपूर आदित्य चोपड़ा जैसे लोगों का साथ मिला है".

Taapsee Pannu (internet)
Taapsee Pannu (internet)

तापसी पन्नू : पिंक में अपनी शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लेने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू कहती हैं कि " नेपोटिस्म पर मैं कारन जोहर कि तरफ हूँ , यहाँ मुझे किसीने इंडस्ट्री में आने का दबाव नहीं दिया जो फैसला था वो मेरा था . मैं बाहरी हूँ और गर्व महसूस करती हूँ .मुझे पीड़ित कार्ड खेलना पसंद नहीं हैं .

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com