Swara Bhaskar on Sushant Singh Rajput's death
Swara Bhaskar on Sushant Singh Rajput's death|Google Image
बॉलीवुड बुलेटिन

सीबीआई जांच की घोषणा के बाद स्वरा क्यों बौखला गयी है

स्वरा भास्कर को लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत को मेन्टल हेल्थ प्रॉब्लम थी, सीबीआई जाँच के आदेश के बाद आया रिएक्शन।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

सुशांत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार और बिहार पुलिस के पक्ष को जायज और सही माना है इसके बाद से ही बॉलीवुड समेत अन्य जगहों से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गयी है जिनमें फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अचानक अपने स्टैंड में बड़ा बदलाव दिखाया है।

फेमस व्यक्ति की भी मेन्टल हेल्थ खराब हो सकती है:

फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर मुखर स्वभाव के लिए जानी जाती है, कई बार तो कोई मामला जो उनसे किसी प्रकार से संबंधित भी न हो तब भी उसपर अपनी बात रख देती है जिसका खामियाजा उन्हें अपनी फिल्मों के कलेक्शन के तौर पर भुगतना पड़ता है।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद तमाम थ्योरियाँ सामने आने लगी जिस पर स्वरा भास्कर ने सुशांत सिंह को लेकर कमेंट किये थे जिसको लेकर सोशल मीडिया समेत सभी जगह स्वरा का तीखा विरोध होना शुरू हो गया था। अब इस मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई को हरी झंडी मिल चुकी है जिसकी वजह से स्वरा ने मीडिया हाउसेज, न्यूज़ पोर्टल्स को निशाना बनाते हुए अपना अलग शिफूगा शुरू कर दिया है।

ट्वीट के सार समझिए.....

"प्रिय मीडिया हाउसेज, वेब साइट्स और सो काल्ड न्यूज़ सूचना प्रसारक पोर्टल, अपनी खबरों में सनसनीखेज शब्द "मेन्टल हेल्थ" शब्द शामिल करिये। दोबारा सुनिए "मेन्टल हेल्थ" कहने का मतलब यह है कि अगर कोई प्रशिद्ध है तो उसका मतलब यह नही है उसके मानसिक स्वास्थ्य के साथ कुछ गलत नहीं हो सकता"

असली ट्वीट पढ़िए:

लोगों ने स्वरा पर आरोपों की बरसात कर दी:

लोगों ने स्वरा की इस हरकत पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करना शुरू कर दी, लोगों ने स्वरा के मानसिक स्वास्थ्य पर ही आरोप लगाने शुरू कर दिए।

लोगों ने सीबीआई जांच के दौरान स्वरा के ट्वीट्स को भी संदर्भ में लेने की बात कही है।

वहीँ इससे पहले अनुपम खेर समेत अन्य हस्तियों ने सीबीआई जांच का स्वागत करते हुए विचार व्यक्त किये हैं।

सच्चाई वही रहेगी चाहे जो भी एजेंसी जांच करे: रिया चक्रबर्ती

रिया चक्रवर्ती सीबीआई जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं और उनका मानना है कि सच्चाई वही रहेगी चाहे कोई भी एजेंसी मामले की जांच करे। यह बात सुप्रीम कोर्ट द्वारा बुधवार सुबह सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच के आदेश देने के बाद उनके वकील ने कही।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com