उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर
‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर|IANS
बॉलीवुड बुलेटिन

‘सोनिया गाँधी’ और ‘मनमोहन सिंह’ का साथ चाय पीते हुए वीडियो वायरल 

‘The Accidental Prime Minister’ के सेट से एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें सोनिया गाँधी और मनमोहन सिंह चाय पीते नज़र आ रहे हैं 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई: दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग पूरी कर ली है और उनका कहना है कि इतिहास कांग्रेस नेता को गलत नहीं समझेगा। अनुपम ने शुक्रवार को एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह मनमोहन सिंह के लुक में फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर, मनमोहन सिंह के बायोपिक पर बनी फिल्म में वह हूबहू मनमोहन सिंह की तरह नज़र आ रहे हैं। नीले रंग की पगड़ी, सफ़ेद दाढ़ी और शांत स्वभाव में देखने वाले मनमोहन सिंह की तरह दिख रहे अनुपान खेर भी मनमोहन सिंह की तरह ही पेश आ रहे हैं।

उन्होंने बताया कि फिल्म का अंतिम शॉट 27 अक्टूबर को लिया गया। अनुपम ने कहा, "मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग पूरी हो गई। धन्यवाद..सबसे बेहतरीन समय के लिए। डॉ. मनमोहन सिंहजी आपको आपके सफर के लिए आभार। "

अनुपम ने अभिनेत्री सुजेन बर्नर्ट की तस्वीर भी साझी की, जो फिल्म में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी की भूमिका में हैं। इस फिल्म में सोनिया गाँधी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस 'चक्रवती सम्राट अशोक' टीवी शो में अशोक की दादी माँ का किरदार निभा चुकी है उनका नाम वाली सुज़ैन बर्नेट (Suzanne Bernert) है। अनुपम खेर द्वारा सोशल मीडिया में शेयर किये गए वीडियो में मनमोहन सिंह और सोनिया गाँधी दोनों साथ बैठ कर चाय पी रहे हैं।

आपको बता दें , 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग पूरी करने के बाद अनुपम खेर ने इसे अपने सबसे पसंदीदा फिल्म करार दिया है। उनका कहना है कि इतिहास कांग्रेस नेता और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को गलत नहीं समझेगा। अनुपम खेर ने सूटिंग का अंतिम वीडियो भी सोशल मीडिया में शेयर किया है। जिसमे वे मनमोहन सिंह के लूक में फिल्म का क्लैप बोर्ड पकडे नज़र आ रहे हैं। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।