टाइगर श्रॉफ जो भारतीय फिल्मों में एक्शन का पैरामीटर बन सकते हैं।
Baaghi 3Google

टाइगर श्रॉफ जो भारतीय फिल्मों में एक्शन का पैरामीटर बन सकते हैं।

बागी सीरीज की तीसरी फिल्म बागी 3 की शूटिंग खत्म हो चुकी है।  

अगर आप ने वॉर मूवी देखी है, तो पूरी फिल्म तक रितिक रोशन के अलावा अगर कोई करेक्टर मन मे अपनी जगह बनाता है तो वह है टाइगर श्रॉफ। यहाँ आपको बताते चलें कि रितिक रोशन ने एक लंबा वक्त फिल्मी दुनिया मे खपा दिया है। इसलिए तुलना करना बेमानी है, इसके बाद भी अगर एक्टिंग और एक्शन की बात करें तो कभी-कभी टाइगर रितिक को भी मुगालते में डालते हुए नजर आते है। वैसे भी टाइगर डांस और अन्य एक्शन सीक्वेंस को रितिक को ही समर्पित करते नजर आते है, इस बार चर्चा टाइगर की अगली फिल्म की है। जहाँ टाइगर की इस फ़िल्म को पिछली सभी फिल्मों के एक्शन से बढ़कर दिखाए जाने की उम्मीद है,वही टाइगर फ़िल्म दर फ़िल्म अपने अभिनय में उत्तरोत्तर बृद्धि करते नजर आ रहे है।

फ़िल्म की शूटिंग खत्म, पोस्टर जारी :

बागी सीरीज की तीसरी फिल्म बागी 3 शूट होकर पोस्ट प्रोडक्शन के फ्लोर पर है। लोगों की माने तो ये फ़िल्म अपनी पिछली दो फिल्मों के रिकार्ड को तोड़ते हुए आगे जाएगी। पिछली बागी में जहां पैरा एसएफ ( पैरा स्पेशल फोर्से का जवान अपनी सेना के विरोध में ही चला जाता है, वहीँ बागी थ्री में यह कहानी आगे बढ़कर एक जवान को एक देश के विरुद्ध खड़ा कर देती है। फ़िल्म की शूटिंग के बाद फ़िल्म निर्माताओं ने पोस्टर जारी किया है, जिसमें टाइगर सामने से आते हुए टैंक और सेना के हेलीकॉप्टर के सांमने शर्टलेस होकर खड़े है।

6 मार्च को होगी रिलीज :

अगर पोस्टर की माने तो आने वाले मार्च की छटवीं तारीख सिने प्रेमियों के लिए एक्शन का भारी डोज लेकर आएगी, लेकिन लगातार एक्शन फिल्में करते-करते लोगों की उम्मीद टाइगर से लगातार बढ़ रही हैं जिस वजह से टाइगर को लंबे समय तक मेहनत करनी पड़ सकती है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com