Ajay Devgan and Sonu Sood
Ajay Devgan and Sonu Sood|Google Image
बॉलीवुड बुलेटिन

सोनू सूद से प्रेरित होकर बॉलीवुड के अन्य सितारों ने भी अब लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

कोरोना काल में लोगों की मदद करने में बॉलीवुड के ये अभिनेता सबसे आगे

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

अजय देवगन यानि कि सिंघम न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते है बल्कि शांत स्वभाव के होने के साथ बेहद नर्म हृदय के मालिक हैं। अबकी बार सिंघम ने अभिनेता सोनू सूद की तरह लोगों को कोरोना महामारी के बीच सीधी राहत पहुँचाने का काम किया है। अजय ने 700 परिवारों का पेट भरने की जिम्मेदारी उठाई है।

अगर बॉलीवुड की बात की जाए तो सोनू सूद और अक्षय कुमार के अलावा कोई ऐसा अभिनेता नहीं था जिसके द्वारा देश मे फैली महामारी के दौरान लोगों के लिए कोई बड़ा कदम उठाया हो ज्ञात हो कि जहां अक्षय कुमार पीएम केयर्स में कई करोड़ भारत की आम जनता के लिए दान कर चुके है वहीँ सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को भोजन के साथ-साथ अपने खर्चे पर लोगों को घर भेजने की कोशिश में लगे हुए हैं।इन कामों की वजह से सोनू सूद आज भारत के उन चुनिंदा अभिनेताओं में शुमार हो चुके है जो जनता के लिए खड़े है।

अगला नाम बॉलीवुड में सिंघम के नाम से विख्यात अजय देवगन का है जिन्होंने पहले ही पीएम केयर्स में दिल खोलकर दान किया है अबकी बार अजय ने एशिया की सबसे बड़ी स्लम बस्ती धारावी में करीब सात सौ परिवारों की जिम्मेदारी उठायी है।

अजय देवगन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए कहा "मुम्बई का धारावी कोरोना का इपीसेन्टर बना हुआ है MCGM द्वारा समर्थित सभी नागरिक गैर-सरकारी संगठनों के माध्यम से जरूरतमंदों को राशन और स्वच्छता किट प्रदान करने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। हम ADFF में 700 परिवारों की मदद कर रहे हैं। मैं आपसे भी दान करने का आग्रह करता हूँ।

सोनू का भी कर चुके है उत्साहवर्धन:

वहीँ अजय द्वारा कोरोना संक्रमितों के बचाव के लिए तमाम प्रकार के आवाहन किये जा रहे हैं। हाल में ही अजय ने एक कोरोना संक्रमित के बचाव के लिए प्लाज्मा डोनेट की अपील की है अजय ने लोगों से मांग की है कि एक व्यक्ति को प्लाज्मा की आवश्यकता है जिसके तहत जो व्यक्ति पूर्व में संक्रमण से मुक्त हो चुका है वह आगे आकर मदद कर सकता है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com